Hindu Muslim conversion Surat: गुजरात के सूरत शहर की पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 'मौलाना' मॉड्यूल पर स्ट्राइक की है. क्राइम ब्रांच ने मौलाना अबू बकर (Maulana Abu Bakar) के साथी को राजस्थान के बीकानेर से गिरफ्तार किया. पुलिस से मिल रही इस जानकारी के मुताबिक मौलाना ने कई हिंदू युवकों को मुसलमान बनाकर हिंदू विरोधी कार्य करने के लिए मजबूर किया था. मौलवी के संपर्क में रहने वालों की कुंडली खंगाली जा रही है. मौलवी के संपर्क में रहने वालों में अशोक सुथार का पता चला. जिसे क्राइम ब्रांच टीम ने बीकानेर से गिरफ्तार किया. अशोक सुथार को सूरत क्राइम ब्रांच ने कोर्ट में पेश किया और अपनी रिमांड में ले लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खूबसूरत युवतियों से शादी का लालच


पूछताछ में पता चला कि अशोक सुथार ने धर्म परिवर्तन किया था. जब वो दिल्ली में था तब एक मौलवी के संपर्क में आया था. उस दौरान पाकिस्तानी युवतियों से शादी कराने का लालच देकर हिंदू युवकों को मुस्लिम बनाने का षड़यंत्र चलाया जा रहा था. ऐसे युवकों को मुसलमान बनाने के बाद हिंदू विरोधी कृत्य करवाए जाते थे.


मौलाना का पाकिस्तान कनेक्शन


पुलिस को उम्मीद है कि रिमांड के दौरान द्वारा बहुत सारे खुलासे हो सकते हैं. अशोक सुथार के साथ मौलवी चेटिंग करता था. पुलिस ने उसके पास से मोबाइल फोन, लैपटॉप सहित के डिवाइस जब्त किए हैं. अबु बकर के फोन में से पाकिस्तानी 40 नंबर मिले हैं.


हिंदूवादी नेताओं की हत्या की साजिश रच रहा था मौलाना


इस महीने की शुरुआत में देश के बड़े हिंदूवादी नेताओं की हत्या की साजिश रचने के आरोप में सूरत क्राइम ब्रांच की पुलिस ने एक मौलाना को गिरफ्तार किया था. सूरत के पुलिस कमिशनर अनुपम सिंह गहलोत ने तब बताया था कि मौलाना के मोबाइल से कई अहम जानकारियां मिली हैं. जांच में पता चला कि आरोपी मौलाना देश के शीर्ष हिंदू नेताओं पर हमले और हत्या की योजना बना रहा था. गिरफ्तार आरोपी दुश्मन देश से भी संपर्क में था और देश में अराजकता फैलाने की कोशिश कर रहा था.