शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में एक दुखद घटना में 12वीं क्लास के एक स्टूडेंट ने पैसों की कमी के कारण खुदकुशी (Student Unable To Pay School Fee) कर ली. स्टूडेंट के पिता उसकी स्कूल की फीस के लिए पैसों का इंतजाम नहीं कर पाए तो उसने देसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर (Student Committed Suicide) जान दे दी.


फीस के लिए स्टूडेंट की बेइज्जती


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोप के मुताबिक, 17 साल के स्टूडेंट को स्कूल में यह कहकर बेइज्जत (Student Unable To Pay School Fee) किया गया था कि अगर उसकी स्कूल की बाकी फीस जमा नहीं हुई तो उसे एग्जाम में नहीं बैठने दिया जाएगा. बता दें कि मृतक के पिता परमेश्वर दयाल एक मजदूर हैं.


मजदूर पिता ने सुनाई दर्दभरी दास्तान


पीड़ित के पिता ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा परेशान था क्योंकि वह उसके स्कूल की फीस देने के लिए 8,000 रुपये का इंतजाम नहीं कर पा रहे थे. बेटे ने सोमवार को 8,000 रुपये मांगे थे और मैंने उससे कहा था कि मैं इंतजाम करने की कोशिश कर रहा हूं. लेकिन उसके स्कूल वाले नहीं मान रहे थे और वे फीस जमा करने के लिए दबाव डाल रहे थे. मैं गरीब मजदूर हूं. मेरे पास बेचने के लिए भी कुछ नहीं था.


ये भी पढ़ें- अश्लील Prank वीडियो बनाने से पहले जरा इस खबर को पढ़ लें, इन दिनों खूब बनाए जा रहे


उस दिन क्या हुआ था


उन्होंने आगे कहा कि थोड़ी देर बाद बेटे के कमरे से गोली चलने की आवाज आई. तब हम भागकर गए तो वह खून से लथपथ पड़ा था, मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी. मैं खुद को कभी माफ नहीं कर पाऊंगा.


स्टूडेंट की खुदकुशी के मामले पर शाहजहांपुर एसपी (सिटी) संजय कुमार ने कहा कि लड़के के पिता ने हमें बताया कि वह अपने बेटे की स्कूल की फीस का इंतजाम नहीं कर पाए तो उसने अपनी जान दे दी.


ये भी पढ़ें- शादीशुदा भतीजी से थे चाचा के 'अवैध संबंध', रात में पहुंचा घर; फिर कमरे में...


वहीं निगोही के एसएचओ मनोहर सिंह ने कहा कि हम यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि उसके पास देसी पिस्टल कहां से आई. परिवार ने स्कूल प्रशासन के खिलाफ कोई लिखित शिकायत नहीं दी है. हमने शव को बायोप्सी के लिए भेज दिया है.


LIVE TV