Toy Gun For Loot: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक स्पेस में क्राइम के तरीकों पर बात हो रही थी तो उस दौरान एक ऐसी केस स्टडी का हवाला दिया गया जिसमें एक चोर ने नकली बंदूक के दम पर दस लाख रुपए उड़ा दिए. उसने यह सब ज्वेलरी की दुकान से किया. पुलिस ने जब उसे अरेस्ट किया तो कई राज सामने आए. उसने गहने की दुकान पर जाने से थोड़ी ही देर पहले खिलौने की दुकान से यह बंदूक खरीदी थी. फिर वह दस लाख की चोरी करने में कामयाब रहा, लेकिन उसने एक गलती कर दी थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना कुछ पुरानी है जो हाल ही में चर्चा में आई. हुआ यह कि मुंबई के एक इलाके में रहने वाले एक कैब ड्राइवर ने इस घटना को अंजाम दिया था. उसने इस घटना से पहले बकायदा इसका प्लान तैयार कर लिया. बताया जा रहा है कि वह किसी यात्री को इस दुकान के पास कुछ दिन पहले ड्राप करने गया था फिर उसी समय यहां लूट का मन बनाया हुआ था. 


ठीक इसी दौरान उसने एक खिलौने की दुकान भी देख रखी थी. घटना से पहले एक खिलौने वाली बंदूक खरीदने गया और फिर तब जाकर वह गहने की दुकान में गया. वहां उसने खुद को एक ग्राहक बताया और फिर उसने दुकान के मालिक से चांदी के कुछ गहने दिखाने को कहा. इतना ही नहीं इसी बीच उसने यह भी कहा कि उसकी पत्नी अपनी सालगिरह के लिए सोने की बालियां खरीदना चाहती है.


उसने यह भी कहा कि वह दोबारा वापस आएगा. इसके बाद वह वहां से चला गया और एक बैग के साथ वापस आया. जब उसने बैग में गहने पैक करवा लिए तो उसी नकली बंदूक की नोंक पर लूटपाट मचा दी. बताया गया कि दुकानदार ने उसको पकड़ना चाहा लेकिन तब तक वह भाग निकला था. लेकिन पुलिस की जांच में वह पकड़ा गया.