Sukhdev Singh Gogamedi Murder Rajasthan Police: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद से पूरा राजस्थान उबल रहा है. राजपूत समाज में भारी आक्रोश है. इस बीच उनकी हत्या में शामिल दो शूटरों को अपनी कार में सुजानगढ़ छोड़ने वाले ड्राइवर ने मीडिया के सामने आकर गोगामेड़ी की दिल दहला देने वाले हत्याकांड से जुड़ी घटनाओं को सिलसिलेवार तरीके से बताया है. माना जा रहा है कि उसके बयान से पुलिस को अहम सुराग मिल सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ड्राइवर ने बताया आंखों देखा हाल


राजस्थान के सुजानगढ़ में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या में शामिल दो शूटरों को कार से छोड़ने वाले ड्राइवर योगेश शर्मा ने कहा, 'मुझे मेरे साथ रहने वाले लड़के का फोन आया कि दो लोगों को सुजानगढ़ छोड़ना है, मैं तैयार हो गया. रास्ते में, उन्होंने मुझसे हिसार छोड़ने के लिए कहा तब मैंने उन्हें मना करते हुए सुजानगढ़ में उतार दिया. सुजानगढ़ बस स्टैंड से, वो एक निजी बस में चढ़ गए. वो मुझसे बिल्कुल सामान्य तरीके से बात कर रहे थे. उनके चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी. अगली सुबह जब मैंने न्यूज में हत्या का वीडियो देखा तो मुझे यकीन हो गया कि ये वही लोग थे जिन्हें मैंने रात में सुजानगढ़ छोड़ा था.'


WATCH: VIDEO



क्या हुआ था उस रात?


भले ही इस हत्याकांड की जिम्मेदारी सोशल मीडिया के जरिए ले ली गई हो. लेकिन पुलिस की जांच जारी है. पुलिस कड़ी दर कड़ी जोड़ते हुए इस वारदात को अंजाम देने वाले और इस कांड के मास्टर माइंड सभी की तलाश में लगातार दबिश दे रही है. गोगामेड़ी की फैमिली ने वैसे भी 72 घंटों का अल्टीमेटम देते हुए हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की थी. वहीं तीसरा हमलावर, नवीन शेखावत पुलिस के साथ गोलीबारी के दौरान गोगामेडी के आवास पर मारा गया था. पुलिस ने बताया कि गोगामेडी का सिक्योरिटी गार्ड भी फायरिंग में घायल हो गया था. 


अबतक हुआ ये एक्शन


इस मामले में बुधवार को SHO समेत दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया. राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या मंगलवार को जयपुर में उनके घर के भीतर घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. बुधवार को उनके अंतिम दर्शनों के लिए सड़कों पर भारी हुजूम उमड़ा था.