मुंबई: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) सोशल मीडिया पर अपनी बात बेबाकी से रखती हैं. लेकिन अब ट्रोलिंग से परेशान सोनाक्षी से ट्विटर (Twitter) से दूरी बना ली है. उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनाक्षी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया कि वह अब ट्विटर पर नहीं है. उन्होंने अपने आखिरी ट्वीट के कैप्शन में लिखा- 'आग लगे बस्ती में, हम अपनी मस्ती में.' सोनाक्षी ने लिखा- 'ट्विटर पर बहुत नेगेटिविटी है. अपनी मेंटल हेल्थ का ध्यान रखना है तो नेगेटिविटी से दूर रहना जरूरी है. आज के समय में ज्यादा नेगेटिविटी तो ट्विटर पर ही देखने को मिलती है. मैं अपना अकाउंट डिएक्टिवट कर रही हूं.'


ये भी पढ़ें: Amitabh Bachchan के दिव्यांग फैन ने पैरों से उनकी बनाई पेंटिंग, भावुक हुए महानायक



ट्रोलर्स के निशाने पर सोनाक्षी


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया यूजर्स कई सेलेब्स पर निशाना साध रहे हैं. जिनमें से एक सोनाक्षी सिन्हा भी हैं. इसके पहले वह रामायण की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर चुकी हैं.


करियर की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा को सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' में देखा गया था. इसके अलावा वह 'कलंक', 'खानदानी शफाखाना' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. सोनाक्षी की फिल्म फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' है.