Amitabh Bachchan के दिव्यांग फैन ने पैरों से उनकी बनाई पेंटिंग, भावुक हुए महानायक
Advertisement
trendingNow1698857

Amitabh Bachchan के दिव्यांग फैन ने पैरों से उनकी बनाई पेंटिंग, भावुक हुए महानायक

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के युवा दिव्यांग प्रशसंक ने अपने पैरों से अभिनेता की पेंटिंग बनाई है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के युवा दिव्यांग प्रशसंक ने अपने पैरों से अभिनेता की पेंटिंग बनाई है. युवा कलाकार आयुष ने अभिनेता की हालिया फिल्म 'गुलाबो सिताबो' के उनके अवतार मिर्जा को चित्रित किया है.

  1. दिव्यांग कलाकार आयुष ने दिया अनमोल गिफ्ट
  2. अमिताभ बच्चन ने शेयर की पेंटिंग की फोटोज
  3. लिखा भावुक करने वाला कैप्शन

अमिताभ ने आयुष की बनाई पेंटिग की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "ये आयुष हैं.. दिव्यांग.. अपने हाथों का इस्तेमाल नहीं कर सकते, इसलिए पैरों से पेंटिंग करते हैं..मुझे घर पर उनसे मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ..उन्हें और उनकी प्रतिभा को आशीर्वाद देता हूं."

अभिनेता के प्रशंसक भी आयुष से प्रभावित हुए. एक प्रशंसक ने कहा, "इस बेहद प्रतिभाशाली युवा लड़के पर भगवान कृपा करें और उसे जीवन से लड़ने के लिए और मजबूत बनाएं. सर आप हम जैसे लोगों के लिए एक उदाहरण हैं, जो रोजमर्रा के जीवन में आपके जुनून और कड़ी मेहनत के साथ प्रेरित और प्रोत्साहित होते हैं."

एक अन्य प्रशंसक ने कहा कि आयुष असाधारण प्रतिभाशाली और सुपरस्टार है.

इससे पहले, अमिताभ ने पुरानी तस्वीरें पोस्ट की जिसमें मुंबई स्थित उनके बंगला जलसा के बाहर प्रशंसकों की भीड़ नजर आ रही है. तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, "मशहूर होने का शौक नहीं मुझे, आप मुझे पहचानते हैं बस इतना काफी है."

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news