पिछले कुछ दिनों में पाकिस्तानी ड्रामा Pakistani drama का ट्रेंड बड़ा है. बोरिंग सास-बहु की स्टोरी से अलग इनकी स्टोरी दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं. अगर आप कुछ बेहतरीन सीरियल्स की तलाश कर रहे हैं तो ये हैं पाकिस्तान के बेस्ट सीरियल्स जिसे आप बिलकुल फ्री में देख सकते हैं.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


 


मुझे प्यार हुआ था 



इस पाकिस्तानी ड्रामा का गाना इंडिया में खूब फेमस हुआ था. इसमें वहाज अली ने ‘साद’ और हानिया आमिर ने ‘माहीर’ का किरदार निभाया है. इन दोनों की जोड़ी और कहानी को पाकिस्तान ही नहीं बल्कि भारत के लोगों के भी खूब पसंद किया था. इसे बाबर महमूद ने डायरेक्ट किया है. 


मेरे हमसफर



दर्द और इमोशन से भरा हुआ यह ड्रामा साल 2022 में टेलिकास्ट हुआ था. इस सीरियल में फरहान सईद और हानिया आमिर लीड रोल में थे. इस सीरियल का गाना भी भारत में खूब पॉप्युलर हुआ था. 


परिजाद 



पाकिस्तान के बेस्ट ड्रामा में एक यह साल 2021 में टेलीकास्ट किया गया था. इसे IMDb पर 10 में से 9.2 की रेटिंग मिली है. इस ड्रामा की कहानी, किरदार और डायलॉग्स लोगों के दिलों पर छा गए थे. इस शो में कई जगह कविताओं का भी उपयोग हुआ जो दर्शकों को खूब पसंद आया. 


मेरे पास तुम हो 



पाकिस्तान के बेस्ट सीरियल में एक यह सीरियल और इसका गाना दोनों भारत में खूब फेमस हुआ था. यह सीरियल साल 2019 में टेलीकास्ट किया गया. प्यार-दर्द और जुदाई की कहानी को बयां करने वाली इस सीरियल को आप यूट्यूब पर फ्री में देख सकते हैं.


सुनो चंदा



कॉमेडी और पारिवारिक इमोशन से भरा यह ड्रामा साल 2018 में रिलीज हुआ था. घरों का प्यार और खट्टा-मीठा तकरार लोगों को खूब पसंद आया. सीरीज में फरहान सईद जो ‘अरसल’ के किरदार में हैं और इकरा अजीज जो ‘जिया’ का किरदार कर रहीं हैं. दोनों की जबरदस्ती शादी, प्यार और लड़ाई-झगड़ा लोगों को बहुत पसंद आया. आप इस ड्रामा को यूट्यूब पर देख सकते हैं.


तेरे बिन



यह ड्रामा साल 2022 में जियो टीवी पर टेलिकास्ट किया गया. इसमें वहाज अली ‘मुर्तसिम’ और युमना जैदी ‘मीरब’ की नफरत वाली मोहब्बत को दिखाया गया है, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया था. इसे सिराज-उल-हक ने डायरेक्ट किया है