Bhojpuri Song Ghungroo: भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नया गाना 'घुंघरू' रिलीज होते ही लोगों के दिलों में उतर गया है. इस गाने में एक्ट्रेस रेड कलर की ड्रेस में कैमरे के सामने ऐसे मटक रही हैं कि फैंस उन्हें देखकर बेचैन हो रहे हैं. वीडियो में कभी अक्षरा कुर्सी पर बैठकर अपने बदन को लहराते हुए नजर आईं तो कभी डांस करके ऐसी आग लगाई कि फैंस वीडियो को देख मदमस्त हो रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खूब नाचीं अक्षरा 
इस वीडियो में अक्षरा रेड कलर की ड्रेस पहनकर कई लोगों के साथ स्टेज पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस गाने के बोल हैं- घुंघरू. ये गाना रिलीज होते ही मिनटों में वायरल हो गया. गाने के लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं और गाने को मुदस्सर खान ने डायरेक्ट किया है. गाने को टी सीरीज भोजपुरी चैनल पर रिलीज किया गया है.


 



 


 


टूटा अक्षरा का दिल
इस गाने के बोल में अक्षरा कह रही हैं कि उनका दिल टूट गया है. इस टूटे दिल को लेकर अक्षरा कैमरे के सामने अपने दिल का हाल बयां कर रही हैं. इस गाने के बारे में अक्षरा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर  लिखा था- 'एक और गाना रिलीज हो गया है. मोहब्बत की कहानी मेरी जुबानी.'


काफी पॉपुलर है अक्षरा
अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी ज्यादा पॉपुलर है. इतना ही नहीं एक गाने और फिल्म के लिए तगड़ी फीस भी वसूलती हैं. इनके गाने रिलीज होते ही मिनटों में वायरल हो जाते हैं. गानों और फिल्मों के अलावा अक्षरा रील्स को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं.आए दिन फैंस से जुड़े रहने के लिए ऐसी-ऐसी रील्स शेयर करती हैं कि फैंस भर-भरके कमेंट्स करते हैं. इसके साथ ही आए दिन एक से बढ़कर एक लुक की फोटोज भी शेयर करती रहती हैं जिन्हें देखकर फैंस बेकाबू हो जाते हैं.