पुनीता प्रिया के भोजपुरी गाने 'राजा जी के फैन हो गइनी' ने मचाया तहलका, अंजली पांडेय ने डांस से जमाया रंग
Advertisement
trendingNow12243043

पुनीता प्रिया के भोजपुरी गाने 'राजा जी के फैन हो गइनी' ने मचाया तहलका, अंजली पांडेय ने डांस से जमाया रंग

Bhojpuri Song: हर दिन फैंस के बीच कोई न कोई नया भोजपुरी गाना रिलीज होता रहता है, जो देखते ही देखते वायरल हो रहा है. हाल ही में एक ऐसा ही भोजपुरी गाना रिलीज होते ही फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में अंजली पांडे नजर आ रही हैं. 

पुनीता प्रिया-अंजली पांडेय के भोजपुरी गाने 'राजा जी के फैन हो गइनी' ने मचाया तहलका

Anjali Pandey New Bhojpuri Song: भोजपुरी सिंगर पुनीता प्रिया अपने गानों को लेकर खूब पसंद की जाती हैं. उनके गाने सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं, जिनको बेहद पसंद भी किया जाता है. हाल ही में उनका एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. उनका ये गाना हाल ही में रिलीज हुआ है, जो देखते ही देखते फैंस के बीच वायरल हो रहा है, जिनको बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस अंजली पांडेय नजर आ रही हैं.

इस गाने का नाम 'राजा जी के फैन हो गइनी' है, जो बीते दिन ही रिलीज हुआ है. इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को भोजपुरी सिंगर पुनीता प्रिया ने बेहद ही मस्ती भरे अंदाज में गाया है, जिसे सुनने के बाद फैंस का मन भी झूम उठेगा. गाने के वीडियो में भोजपुरी ऐक्ट्रेस अंजली पांडेय अपनी गजब की परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में उनका डांस फैंस का दिल जीत रहा है और उनके अंदाज को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

fallback

खूब पसंद किया जा रहा 'राजा जी के फैन हो गइनी' गाना 

गाने के वीडियो में अंजली अपने पति को लुभाने के लिए उनकी खूब बड़ाईया करती नजर आती हैं. गाने के वीडियो में अंजली अलग-अलग रंग की साड़ियां बांधे नजर आ रही हैं, जो दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ रही है. गाने के वीडियो में अंजली कभी हरे रंग की साड़ी में तो कभी नीले रंग की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं. इतना ही नहीं, गाने के वीडियो में उनके जोरदार ठुमके फैंस को उनका दीवाना बना रहे हैं. साथ ही उनकी कातिलाना अदाएं और एक्सप्रेशन्स पर भी फैंस दिल हार रहे हैं. 

गोल्डी यादव-काजल त्रिपाठी का भोजपुरीया गाना 'लुलिया के टिकुलिया' आउट, एक दिन में बटोर लिए लाखों व्यूज

गाने के वीडियो पर आए इतने व्यूज 

पुनीता प्रिया और अंजली पांडे का ये गाना बहुत ही शानदार है, जिसको फैंस बार-बार देख रहे हैं. कुछ ही घंटों पहले रिलीज हुए इस गाने के वीडियो पर लाखों की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स भी आ चुके हैं. इस गाने को रत्नाकर कुमार ने प्रोड्यूस किया है. गाने के बोल जेपी बोहारो ने लिखे हैं, जबकि गाने के म्यूजिक डायरेक्टर बादल खान ने दिया है. बता दें इस गाने का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास हैं. 

Trending news