पटना:Akshara Bol Bum Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार अभिनेत्री अक्षरा सिंह हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. फैंस बेसब्री से उनके गाने का इंतजार करते रहते हैं. उनके गानों को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. सावन महीने में पूरा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री बाबा की भक्ति में लीन है. ऐसे में भोजपुरी की सुपरस्टार सिंगर अक्षरा सिंह ने भी भगवान शिव को समर्पित अपने नए गाने 'बरसे ला सावन' (Barse La Savan) का रिलीज किया है.  रिलीज होने के साथ ही ये गाना यूट्यूब पर छाया हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'बरसे ला सावन' हुआ वायरल
18 जुलाई को रिलीज हुआ अक्षरा सिंह का गाना 'बरसे ला सावन' (Barse La Savan) यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. रिलीज के महज कुछ घंटो के अंदर ही इस गाने को 43 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अक्षरा सिंह के इस गाने को ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन - भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने वाला है. अक्षरा का नया गाना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. गाने में अक्षरा काफी खूबसूरत दिख रही है.



ये भी पढ़ें- कल्लू का नया गाना 'नाचो भोला के भक्तों' हुआ वायरल, देखें वीडियो


5 हजार से ज्यादा लोगों ने किया लाइक
अक्षरा सिंह ने इस गाने के वीडियो में खुद ही एक्टिंग की है. अक्षरा सिंह के साथ इस गाने के वीडियो में आदित्या गिरी ने एक्टिंग की है. अक्षरा के इस गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखा है और अविनाश झा घुंघरू ने इसे म्यूजिक दिया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 5 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जब्कि 300 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. बता दें कि अक्षरा ने अपनी आवाज और शानदार एक्टिंग के दम पर दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है.