पटनाः Aamrapali Dubey Video: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री और दिनेश लाल यादव की सबसे फेवरेट जोड़ीदार जिनके साथ निरहुआ की जोड़ी को भोजपुरी के दर्शक सबसे रोमांटिक कपल के रूप में चाहते हैं. वह आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा जगत की बड़ी हस्ती हैं और वह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी अभिनय कौशल और गायकी के दम पर एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. वह इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. आम्रपाली दुबे अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अभिनय की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आम्रपाली के प्रशंसकों की बड़ी लंबी कतार है. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि आम्रपाली को इंस्टाग्राम पर फॉलो करने वालों की संख्या 2.9 मिलियन से ज्यादा है. आम्रपाली की अदाओं का जलवा ऐसा की वह यूट्यूब की भी ट्रेंडिंग स्टार बन गई हैं. ऐसे में आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पवन सिंह और खुशबू जैन का गाया एक अपनी ही फिल्म का गाना ‘थोड़ा नखरा उठा लो ना’पर रील बनाकर पोस्ट किया है, आम्रपाली का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.



आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे ने इसके साथ ही एक और भोजपुरी गाना 'कंवरिया टूटी जाए सांवरिया' पर भी रील बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. आम्रपाली के इन दोनों वीडियो पर उनके चाहनेवाले और प्रशंसक जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. आम्रपाली के दीवाने उनकी खूबसूरती पर फिदा नजर आ रहे हैं और वीडियो को देखकर आहें भर रहे हैं. इस वीडियो में आम्रपाली की अदा देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा.



बता दें कि सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहने वाली आम्रपाली दुबे के द्वारा शेयर किए गए इन वीडियो पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. आम्रपाली सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ी रहती हैं और खूब फोटो और वीडियो शेयर करती रही हैं. वह जल्द ही निरहुआ के साथ फिल्म ‘आई मिलन की रात’ और ‘कलाकंद’ में नजर आनेवाली हैं.