Patna: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक अपने अभिनय और अंदाज की वजह से काफी चर्चे में रहती हैं. नेहा को उनके काम के साथ ही साथ उनके बोल्ड अंदाज की वजह से भी जाना जाता है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी अधिक एक्टिव रहती हैं. ऐसे में इंस्टाग्राम समेत दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्ट्रेस के फैन-फॉलोइंग की संख्या लगातार बढ़ रही है.नेहा के फैंस उनके फोटोज और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. यही वजह है कि एक्ट्रेस बीच-बीच में फोटोज-वीडियोज शेयर करती रहती हैं.




COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन दिनों एक्ट्रेस की बोल्ड फोटोज इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रही हैं. ब्रालैस ड्रेस में नेहा मलिक अपने बोल्ड लुक को फ्लॉन्ट करते देखी जा सकती हैं. यूजर्स इन पोस्ट को काफी पसंद कर ताबड़तोड़ कमेंट कर रहे हैं.फैंस इन फोटोज से नजरें हटाना तो दूर टकटकी निगाह लगाए बैठे हैं.





नेहा ने भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के गाने ‘तेरे मेरे दरमियां’ में काम किया है. गॉर्जियस फिगर और स्वैग वाले अंदाज देख फैंस की सासें थम गई हैं.



इस गाने में वह बेहद देसी लुक में नजर आ रही थीं. लेकिन, असल जिंदगी में नेहा मलिक बेहद हॉट और बोल्ड हैं. इंटरनेट पर नेहा मलिक की फोटोज से सनसनी नेहा ने अपनी एक के बाद एक कई बोल्ड फोटोज शेयर कर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. एक फैंस ने तो नेहा की फोटोज को देखने के बाद एक्ट्रेस को आग बता दिया है.



वहीं, कई फैंस नेहा के पोस्ट पर कमेंट किया सूर्य और तुम दोनों में आग है.



बता दें कि एक्ट्रेस नेहा मलिक ने साल 2016 में आई फिल्म 'भनवारी का जाल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद भोजपुरी में खेसारी लाल यादव के साथ नेहा ने काफी लोकप्रियता हासिल कीं. इससे पहले वह पंजाबी गाने में भी नजर आ चुकी हैं.