नई दिल्ली: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का इन दिनों भोजपुरी फिल्मों की तरफ झुकाव देखने को मिल रहा है. अपने जबरदस्त डांस के लिए मशहूर सपना चौधरी और भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के साथ स्टेज शो करती हुई नजर आईं, जहां खेसारीलाल के गाने पर सपना चौधरी जमकर डांस करती हुई दिखीं. अब इस स्टेज शो का एक वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल होने लगा है. विन्स फिल्म्स द्वारा यूट्यूब पर इसी साल मार्च में अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 2,348,996 बार देखा जा चुका है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस भोजपुरी फिल्म में आईं नजर
बता दें, सपना चौधरी को हाल ही में रिलीज हुई रवि किशन की भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में देखा गया था. इस फिल्म में सपना ने एक गाने 'मेरे सामने आके' में स्पेशल अपीयरेंस दिया था. गौरतलब है कि आरएसवीपी प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना-2’ में रवि किशन तंत्र शक्ति से लोहा लेते नजर आ रहे हैं. फिल्‍म की कहानी तंत्र विद्या और पुरानी मान्‍यताओं पर आधारित है, जिसमें अशोक अत्री ने मॉर्डन टच दिया है. भारत में तंत्र और तांत्रिक शक्तियों की पुरानी परंपरा रही है और इसी में कुछ शक्ति नकारात्‍मक होती हैं, जिससे रवि किशन लड़ते नजर आ रहे हैं.



‘बैरी कंगना- 2’ में रवि किशन काफी फ्रेश और स्‍टाइलिस नजर आ रहे हैं. रवि किशन पहले ही इस फिल्‍म को अभूतपूर्व बता चुके हैं. इससे पहले जब फिल्म का पहला पार्ट आया था, तब उसने बॉक्‍स ऑफिस पर काफी हंगामा मचाया था, उसी तर्ज पर अब बारी ‘बैरी कंगना- 2’ भी सुपरहिट साबित हो चुकी है. इस फिल्‍म की शूटिंग यूपी और मुंबई में की गई है. प्रोड्यूसर विनोद पांडे और अशोक श्रीवास्तव ने इस फिल्‍म को भव्‍य बनाने के लिए कई नए प्रयोग किए, जिनमें से एक हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का स्‍पेशल डांस प्रमुख है.


भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें