Karakat Lok Sabha Seat: पवन सिंह-खेसारी को एक साथ मंच पर देख फैंस हुए बेकाबू, जमकर चली कुर्सियां
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2267692

Karakat Lok Sabha Seat: पवन सिंह-खेसारी को एक साथ मंच पर देख फैंस हुए बेकाबू, जमकर चली कुर्सियां

Karakat Lok Sabha Seat:  काराकाट के बिक्रमगंज अनुमंडल क्षेत्र में 28 मई दिन मंगलवार को निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह के प्रचार के लिए खेसारी लाल यादव पहुंचे थे. इस दौरान मंच पर पवन सिंह और खेसारी लाल यादव को एक साथ देखकर फैंस बेकाबू हो गए. इसके बाद भीड़ ने सैकड़ों कुर्सियां तोड़ डाली.

पवन सिंह-खेसारी में टूटी कुर्सियां

Karakat Lok Sabha Seat: काराकाट के बिक्रमगंज अनुमंडल क्षेत्र में 28 मई दिन मंगलवार को निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह के प्रचार के लिए खेसारी लाल यादव पहुंचे थे. इस दौरान मंच पर पवन सिंह और खेसारी लाल यादव को एक साथ देखकर फैंस बेकाबू हो गए. इसके बाद भीड़ ने सैकड़ों कुर्सियां तोड़ डाली. इतना ही नहीं पवन सिंह के काफिले में शामिल कई महंगी फॉर्च्यूनर गाड़ियों के छत पर लोग चढ़ गए. बताया जा रहा है कि इसकी वजह गाड़ी को बहुत नुकसान हुआ है. 

इस दौरान पुलिस को समर्थकों को गाड़ी पर से हटाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. लोगों के महंगी लग्जरी कार के छत पर खड़े हो जाने से कार की छत भी क्षतिग्रस्त हो गई. सैकड़ों कुर्सियां भी टूटी और बिखरी पड़ी हैं. 

वहीं, काराकाट की जनता को संबोधित करते हुए भोजपुरी सिनेमा जगत के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह को अपना बड़ा भाई बताया. इस दौरान खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह के संघर्ष की तारीफ की और कहा कि पवन सिंह शुरू से मददगार रहे हैं. वह जरूरतमंदों को काफी मदद पहुंचाया हैं. यही जज्बा काराकाट के लोगों को भा रहा है.

यह भी पढ़ें:पवन सिंह-खेसारी को एक साथ मंच पर देख फैंस हुए बेकाबू, जमकर चली कुर्सियां

दरअसल, काराराट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे पवन सिंह के लिए खेसारी लाल यादव ने चुनाव प्रचार किया. इस दौरान खेसारी लाल यादव बिक्रमगंज के इंटर कॉलेज के मैदान में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने काराकाट के निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह के लिए वोट मांगा. इस दौरान समर्थकों ने पवन सिंह और खेसारी लाल यादव को चांदी का मुकुट पहनकर स्वागत किया. 

रिपोर्ट: अमरजीत यादव

Trending news