Bhojpuri Song: भोजपुरी गानों के लिए लोगों का क्रेज इन दिनों लगातार बढ़ रहा है. शादी-पार्टी से लेकर हर एक इवेंट में भोजपुरी गाने बजने लगे हैं. यही कारण है कि भोजपुरी इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारे भी इंटरनेट पर काफी फेमस हो रहे हैं. हाल ही में शिल्पी राज और विजय चौहान 'उमरिया लागे ए जान' गाना आउट हुआ है. इस गाने को फैंस बहुत प्यार दे रहे हैं. आइए जानते हैं गाने से जुड़ी सारी डिटेल्स.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'उमरिया लागे ए जान' गाना 


जेएमएफ भोजपुरी के ऑफिशियल हैंडल पर इस गाने को शेयर किया गया है. गाने पर 24 घंटे के अंदर 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. इसके साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी गाने को बहुत प्यार मिल रहा है. गाने को आवाज दी है विजय चौहान और शिल्पी राज ने. वहीं गाने के वीडियो में  शिल्पी राघवानी ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं. 
 


काफी अलग नजर आ रहे हैं सितारे


गाने में नजर आ रहे सितारों की बात करें तो वो काफी कमाल के नजर आ रहे हैं. हर एक कॉस्टयूम को चुनते वक्त खास ख्याल रखा गया है. वहीं, शिल्पी राघवानी अपनी अदाओं से जादू बिखरेती भी दिखाई दे रही हैं. 


गाने को मिल रहा है कमाल क्या रिस्पांस 


गाने को कमाल का रिस्पांस मिल रहा है. 4 लाख से ज्यादा लोग इस गाने को अभी तक सुन चुके हैं. साथ ही कमेंट सेक्शन में भी जमकर प्यार दे रहे हैं. कोई कह रहा है कि विजय भाई जैसा दुनिया में कोई दूसरा नहीं है, तो कोई लिरिक्स को दिल छू लेने वाला बता रहा है.