यूट्यूब पर भोजपुरी गानों को खूब प्यार मिलता है. खेसारी लाल यादव, पवन सिंह से लेकर आम्रपाली दुबे जैसे एक्टर्स के गानों को लोग देखना खूब पसंद करते हैं. इसी राह में भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार निरहुआ का गाना काफी वायरल हो रहा है. जो कि उन्हीं की भोजपुरी फिल्म से है. आइए आपको दिखाते हैं ये खूबसूरत गाना.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिनेश लाल यादव के गाने का नाम है हम हई पिया जी पतरी तिरीयवा. जो कि उकनी फिल्म पटना से पाकिस्तान फिल्म से है. इस गाने में निरहुआ के अपोजिट काजल राघवानी नजर आ रहे हैं. लोगों को भी ये गीत खूब अट्रैक्ट कर रहा है. तभी तो लाखों लोगों ने इस गाने को देख डाला है.


खेतों में निरहुआ ने किया रोमांस
इस गाने के विजुअल्स की बात करें तो निरहुआ और काजल राघवानी काफी अट्रैक्टिव लुक में दिख रहे हैं. गेंदों के फूल और दोनों का शानदार डांस का मिश्रण गजब है. गाने के विजुअल्स की तरह कोरियोग्राफी भी शानदार है और गाने के बोल भी. यही वजह है कि आज भी इस गाने को इतना पसंद किया जा रहा है.



 


'पतरी तिरीयवा' गाना
'पतरी तिरीयवा' गाने को कल्पना और दिने लाल यादव ने ही गाया है जिसके बोल भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर लिरिसिस्ट प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. वहीं डायरेक्टर संतोष मिश्रा हैं. 'पटना से पाकिस्तान' गाने की बात करें तो इसमें निरहुआ और काजल राघवानी के अलावा आम्रपाली दुबे, सुशील दुबे और अशोक समर्थ नजर आए.


'पटना से पाकिस्तान' के बारे में भी जानिए
'पटना से पाकिस्तान' फिल्म के बारे में बात करें तो ये साल 2015 में रिलीज हुई थी. निरहुआ की इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. जोकि एक एक्शन ड्रामा मूवी थी जिसने 9 साल पहले दिनेश लाल यादव को पॉपुलर कर दिया था.