Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) के दीवाने बड़ी संख्या में लोग हैं, खेसारी ने गायकी के साथ ही अपनी कुशल अभिनय क्षमता के दम पर लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. खेसारी लाल को पसंद करनेवाले भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में लोग हैं, ऐसे में उनकी  फिल्मों का रिलीज के साथ हिट होने की गारंटी होती है. खेसारी लाल के साथ भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक ही वीडियो में होना दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. खेसारी लाल के साथ काजल राघवानी की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की नंबर वन जोड़ी मानी जाती है.    


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और  काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी वैसे भी भोजपुरी के पर्दे पर धमाल मचाती रही है. ऐसे में दोनों की फिल्म 'बागी-एक योद्धा'  (BAAGHI - Ek Yodha) का एक गाना 'अंखियां लागेला तोहर लव के स्कूल हो' (Aankhiya Lagela Tohar Love Ke School Ha) एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने को अपनी आवाज से संवारा है खेसारी लाल और प्रियंका सिंह (Khesari Lal Yadav And Priyanka Singh) ने. इस फिल्म में Khesari Lal Yadav, Kajal Raghwani, Ritu Singh, Prakash Jaish, Maya Yadav, Vinod Mishra, Ayaz Khan मुख्य भूमिका में थे. यह फिल्म रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो गई थी. 



फिल्म 'बागी-एक योद्धा'  (BAAGHI - Ek Yodha) का एक गाना 'अंखियां लागेला तोहर लव के स्कूल हो' (Aankhiya Lagela Tohar Love Ke School Ha) का वीडियो बेहद हॉट. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल का जलवा और काजल राघवानी की अदाएं आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी हैं. वीडियो में काजल काफी हॉट नजर आ रही हैं. 


ये भी पढ़ें- गुस्से से भर गईं Akshara जब खेसारी लाल ने कहा 'Tohra Janeu Laukta'


इस गाने 'अंखियां लागेला तोहर लव के स्कूल हो' (Aankhiya Lagela Tohar Love Ke School Ha) के बोल Azad Singh ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत Madhukar Anand ने दिया है. फिल्म 'बागी-एक योद्धा'  (BAAGHI - Ek Yodha) के इस गाने को एक बार फिर जमकर यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. इस गाने के वीडियो को Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. जहां 36,649,604 लोगों ने इस वीडियो को देखा है और इसे 134K के करीब लाइक्स भी मिले हैं.