गुस्से से भर गईं Akshara जब खेसारी लाल ने कहा 'Tohra Janeu Laukta'
Advertisement

गुस्से से भर गईं Akshara जब खेसारी लाल ने कहा 'Tohra Janeu Laukta'

  भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) के दीवाने बड़ी संख्या में लोग हैं, खेसारी ने गायकी के साथ ही अपनी कुशल अभिनय क्षमता के दम पर लोगों को अपना दीवाना बना रखा है.

गुस्से से भर गईं  Akshara जब खेसारी लाल ने कहा 'Tohra Janeu Laukta'

Patna:  भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) के दीवाने बड़ी संख्या में लोग हैं, खेसारी ने गायकी के साथ ही अपनी कुशल अभिनय क्षमता के दम पर लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. खेसारी लाल को पसंद करनेवाले भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में लोग हैं, ऐसे में उनकी  फिल्मों का रिलीज के साथ हिट होने की गारंटी होती है. खेसारी लाल के साथ भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक ही वीडियो में होना दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. खेसारी लाल के साथ अक्षरा सिंह की जोड़ी को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया.    

खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और  अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी वैसे भी भोजपुरी के पर्दे पर धमाल मचाती रही है. ऐसे में दोनों की फिल्म 'नैहर में खैलस माल मिली'  (Naihar Mein Khailas Maal Mili) एलबम का एक गाना 'तोहर जनेऊ लौकेता' (Tohra Janeu Laukta)  एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने को अपनी आवाज से संवारा है खेसारी लाल (Khesari Lal) ने. इस एलबम में कई गाने हैं और सारे के सारे गाने एक से बढ़कर एक सुपरहिट. यह एलबम रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो गई थी. 

 

'नैहर में खैलस माल मिली'  (Naihar Mein Khailas Maal Mili) के इस गाने 'तोहर जनेऊ लौकेता' (Tohra Janeu Laukta)  का वीडियो बेहद हॉट. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल का जलवा और अक्षरा सिंह की अदाएं आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी हैं. वीडियो में अक्षरा सिंह काफी हॉट नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Ravi Kishan से बोली Rani 'बलमा बलमा बिंदिया कहे चूड़ी कंगना', मिला ये जवाब

इस गाने 'तोहर जनेऊ लौकेता' (Tohra Janeu Laukta)  जिस एलबम का गाना है उस एलबम में Tufani Lal Yadav, Shubhash Tiwari,  Khesari Lal Yadav, Rakesh Mishra, Khushbu Uttam,  Aman Raja, Deepak Raj के भी गाए हुए गाने शामिल हैं. एलबम के इस गाने को एक बार फिर जमकर यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. इस गाने के वीडियो को Wave Music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. जहां 3,742,029 लोगों ने इस वीडियो को देखा है और इसे 14K के करीब लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news