Chat Chat Kare Lahangwa Bhojpuri Song: शादी-पार्टी समेत किसी भी इवेंट में आपको भोजपुरी गाने (Bhojpuri Songs)  जरूर बजते सुनाई देंगे. आम लोगों के साथ-साथ सितारे भी अक्सर भोजपुरी गानों पर थिरकते दिखते हैं. कुछ देर पहले रिलीज हुआ 'चट चट करे लहंगवा' (Chat Chat Kare Lahangwa) गाना भी सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया. गाने के लिरिक्स के साथ-साथ वीडियो में नजर आ रहे डांस मूव्स भी फैंस को इंप्रेस कर रहे हैं. आइए जानते हैं 'चट चट करे लहंगवा' गाने के बारे में सारी डिटेल्स.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'चट चट करे लहंगवा' गाने ने मचाई धूम


'चट चट करे लहंगवा' गाने को गाया है अंकुश राजा और शिल्पी राज ने. वहीं, वीडियो में कमाल के डांस मूव्स से लोगों का दिल जीतती नजर आ रही हैं अप्सरा कश्यप. बता दें कि इस गाने को लिखा बोस रामपुरी ने है. अप्सरा कश्यप के डांस मूव्स को फैंस बहुत पसंद कर हैं. गाने के वीडियो में सभी सितारे होली के रंगों से खेलते दिखाई दे रहे हैं.



कुछ ही घंटों में छा गया है गाना


'चट चट करे लहंगवा' कुछ ही घंटों के अंदर इंटरनेट पर छा गया है. 11 घंटे पहले गाना आउट हुआ था और अभी तक वीडियो में 48 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. ना सिर्फ गाने को कमाल का रिस्पांस मिल रहा है, बल्कि लोग इस गाने पर वीडियो और पोस्ट भी शेयर कर रहे हैं. साथ ही कमेंट सेक्शन में भी प्यार मिल रहा है.


वायरल हो रहे हैं भोजपुरी इंडस्ट्री के गाने


भोजपुरी इंडस्ट्री के गाने अक्सर रिलीज के साथ ही छा जाते हैं. मगर होली से जुड़े गानों को लोगों की खास अटेंशन मिल रही है. खेसारी से लेकर शिल्पी तक, कई सारे सितारों के होली से जुड़े नए भोजपुरी गाने आउट हो चुके हैं.