Kota News: तीन साल की मासूम को कार में छोड़कर चले गए मां-बाप, दम घुटने से हुई दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow12251322

Kota News: तीन साल की मासूम को कार में छोड़कर चले गए मां-बाप, दम घुटने से हुई दर्दनाक मौत

Rajasthan: राजस्थान के कोटा से एक रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है. माता-पिता की लापरवाही के कारण तीन साल की मासूम की जान चली गई है. शादी अटेंड करने गए माता-पिता भूल गए कि कार में उनकी तीन साल की बच्ची भी है.

Kota News: तीन साल की मासूम को कार में छोड़कर चले गए मां-बाप, दम घुटने से हुई दर्दनाक मौत

Rajasthan: राजस्थान के कोटा से एक रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है. माता-पिता की लापरवाही के कारण तीन साल की मासूम की जान चली गई है. शादी अटेंड करने गए माता-पिता भूल गए कि कार में उनकी तीन साल की बच्ची भी है. दो घंटे बाद जब सुध आई तो कार में बच्ची मृत मिली. बच्ची दो घंटे तक कार में लॉक रही और दम घुटने से उसकी जान चली गई.

कार में दम घुटने से बच्ची की मौत

पुलिस के मुताबिक घटना बुधवार शाम की है जब बच्ची के माता-पिता शादी समारोह मे गए थे. मृतक बच्ची की पहचान गोरविका नागर के रूप में हुई. खतौली थाने के प्रभारी बन्ना लाल ने बताया कि प्रदीप नागर अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ जोरावरपुरा गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे. जैसे ही परिवार कार्यक्रम स्थल पर पहुंचा, मां और उसकी बड़ी बेटी कार से बाहर निकल आईं और प्रदीप वाहन पार्क करने चले गये.

लापरवाही ने ले ली मासूम की जान

उन्होंने कहा, ‘प्रदीप को लगा कि गोरविका अपनी मां के साथ कार्यक्रम स्थल के अंदर गई है और उन्होंने कार को लॉक किया तथा समारोह में शामिल होने के लिए चले गये. लगभग दो घंटे तक वे शादी समारोह में ही रहे.' लाल ने बताया कि जब वे (बच्ची के माता पिता) मिले और एक-दूसरे से गोरविका के बारे में पूछा तो उन्हें पता चला कि वह उनमें से किसी के भी साथ नहीं थी जिसके बाद उन्होंने उसे ढूंढना शुरू कर दिया.

डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

लाल ने बताया कि बच्ची के माता-पिता ने उसे कार की पिछली सीट पर बेहोश पाया और उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने कहा कि बच्ची के माता-पिता ने शव का पोस्टमार्टम कराने और पुलिस में मामला दर्ज कराने से इनकार कर दिया.

TAGS

Trending news