Bhojpuri Song Holi Mein Rehoo Dhal: गानों के लिए लोगों का क्रेज किसी ने छुपा नहीं है. नए गाने रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर छा जाते हैं. खासतौर से भोजपुरी गानों के लिए लोगों की दीवानगी समय के साथ बहुत ज्यादा बढ़ गई है. कुछ घंटों पहले रिलीज हुआ भोजपुरी गाना 'होली में रेहू धल' भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. होली से कुछ दिन पहले टीम ने इस गाने को रिलीज कर फैंस का दिल खुश कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'होली में रेहू धल' गाने ने मचाई धूम


'होली में रेहू धल' गाने को सुन फैंस खुशी से झूम उठे हैं. गाने में कमाल का म्यूजिक सुनने को मिल रहा है. साथ ही वीडियो में सितारों की केमिस्ट्री भी दिल जीत रही है. गाने को आवाज दी है प्रमोद प्रेमी यादव ने. वहीं, वीडियो में श्वेता शर्मा लटके-झटके दिखाती नजर आ रही हैं. गाने के लिरिक्स के साथ-साथ वीडियो भी फैंस को बहुत पसंद आ रही है. इस गाने को इरशाद बेदर्दी ने लिखा है.



परफेक्ट टाइम पर हुआ है रिलीज


'होली में रेहू धल' गाने की टीम ने रिलीज करने के लिए शानदार समय का चुनाव किया है. होली आने वाली है. ऐसे में गाने के लिरिक्स और वीडियो में होली का टच देख फैंस खुश हो गए हैं. होली तक यह गाना लोगों की प्ले लिस्ट पर राज करेगा.


कमाल के रिएक्शन आ रहे हैं सामने


लोग गाने को सुनने के साथ-साथ कमेंट सेक्शन में तारीफ भी करते दिखाई दे रहे हैं. किसी ने लिखा प्रमोद भईया की आवज ने जादू है. तो कोई गाने के लिरिक्स की तारीफ कर रहा है. अधिकतर लोग इस गाने को सुन तारीफ करते दिख रहे हैं.