Bhojpuri Song: आजकल भोजपुरी गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं. खासतौर पर कुछ चुंनिदा सिंगर के गाने तो लोगों के दिल पर हमेशा छाए रहते हैं. इन सितारों की लिस्ट में शिल्पी राज का नाम भी शामिल है. हाल ही में शिल्पी राज का भी एक नया गाना रिलीज हुआ. रिलीज के साथ ही गाना इंटरनेट पर वाहवाही लूट रहा है. गाने का नाम है 'रंगबदला.' इस गाने के वीडियो में निकिता भारद्वाज दिखाई दे रही हैं. आप भी देखें गाने का बेहद धमाकेदार वीडियो. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'रंगबदला' गाने ने जीता फैंस का दिल


शिल्पी राज भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस सितारों में से एक हैं. उनके हर एक गाने को लोग बहुत पसंद करते हैं. हाल ही में रिलीज हुए 'रंगबदला' गाने को भी उन्हीं ने आवाज दी है. वहीं, गाने के लिरिक्स लिखे हैं सोनू मिश्रा ने. गाने में निकिता भारद्वाज और कुणाल सिंह कमाल के लटके-झटके दिखाते नजर आ रहे हैं. 



श्रुति हासन ने आखिर किस बात के लिए अपने पिता कमल हासन को ठहराया जिम्मेदार? बोलीं- ‘सब आपकी गलती है...’


रिलीज के साथ ही वायरल


रिलीज के कुछ घंटों के अंदर गाना इंटरनेट पर छा गया है. हर कोई गाने को और गाने के वीडियो को बहुत पसंद कर रहा है. इसी के साथ शिल्पी राज ने एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया है.


जल्द एक माइथोलॉजी थ्रिलर फिल्म का हिस्सा बनेंगे रणवीर सिंह, निभाएंगे नेगेटिव किरदार; प्रशांत वर्मा संग मिलाया हाथ


जमकर आ रहे हैं कमेंट्स 


इस गाने के कमेंट सेक्शन भी पूरी टीम की जमकर तारीफ हो रही है. कोई गाने के लिरिक्स को खूबसूरत बता रहा है. तो कोई वीडियो के डांस मूव्स की तारीफ करता दिख रहा है.बता दें कि भोजपुरी गाने आजकल हर दिन ट्रेंड कर रहे होते हैं. मिलियन की संख्या में वीडियोज पर व्यूज आते हैं.