अगर आप भोजपुरी म्यूजिक में दिलचस्पी रखते हैं तो हम आपके लिए लाए हैं एक ऐसा धमाकेदार गाना, जिसे सुन आप भी बार बार इस गाने को सुनेंगे. ये गाना है भोजपुरी स्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे का, जिसके विजुअल, कोरियोग्राफी और बोल काफी धमाकेदार हैं. चलिए आपको भी भोजपुरी जगत का ये शानदार गीत सुनाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूट्यूब पर पसंद किए जा रहे इस गाने का नाम है Maroon Color Sadiya. जिसे दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने गाया है. उनके साथ आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं. दोनों की केमिस्ट्री अब तक कई फिल्मों में देखी गई है और फैंस दोनों को साथ में खूब पसंद करते हैं. यही वजह है कि ये भी नए नए प्रोजेक्ट्स से फैंस का दिन बना देते हैं.


भोजपुरी फिल्म फसल के बारे में
दिनेश लाल यादव और Aamrapali Dubey का ये गाना फसल फिल्म का है. ये एक पैन इंडिया फिल्म थी जो 25 मार्च को होली के अवसर पर रिलीज हुई थी. इसे श्रेयस फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनाया गया था. फिल्म के निर्माता प्रेम राय डायरेक्टर पराग पाटिल रहे हैं.



Bhojpuri Song: शिल्पी राज के 'रंगबदला' गाने ने उड़ाया गर्दा, रिलीज के साथ ही हुआ वायरल


 


गाने के बारे में
गाने 'मरून कलर साड़िया' की बात करें तो इसे आम्रपाली और दिनेश पर ही फिल्माया गया है. सिंगर्स की बात करें तो इसे आलोक कुमार, कल्पना पटवारी, नीलकमल सिंह,  प्रिया सिंह राजपूत, ममता राउत और शिल्पी राज जैसे नाम शामिल हैं.