Pawan Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह अक्सर अपने फैंस के बीच अपने दमदार अभिनय और बेहतरीन गानों को लेकर छाए रहते हैं. उनके गाने रिलीज होते ही वायरल होने लगते हैं और लंबे समय तक ट्रेंडिंग में बने रहते हैं. इतना ही नहीं, उनके गानों को कितना पसंद किया जाता है इस बात का अंदाजा उनके गानों के वीडियो पर आने वाले व्यूज से लगाया जा सकता है, जो करोड़ों की संख्या में होते हैं. हाल ही में उनका एक ऐसा ही धांसू गाने वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पवन सिंह के इस गाने में उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस क्वीन शालिनी नजर आ रही हैं, जो साड़ी में कमाल की लग रही हैं. दोनों के इस शानदार गाने का नाम 'धनी हो सब धन' है, जो फैंस के बीच धमाल मचा रहा है. गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने के बोल से लेकर बीट सुनने के बाद फैंस गाने पर थिरकने के लिए मजबूर हो जाएंगे. गाने के वीडियो में पवन सिंह के जबरदस्त स्टाइल से लेकर शालिनी की किलर स्माइल तक हर एक चीज ने फैंस का दिल जीत लिया है. 



फैंस को बेहद पसंद आ रहा ये भोजपुरी गाना 


पवन सिंह के गानों क खूब पसंद किया जाता है. ऐसे ही उनके इस गाने को भी खूब पसंद किया जा रहा है. पवन सिंह का ये गाने पिछले साल जनवरी में रिलीज किया गया था, जो साल भर बाद भी यूट्यूब और फैंस के बीच ट्रेंडिंग में बना हुआ है. गाने में पवन और शालिनी के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जिसमें शामिली किसी बात को लेकर पवन से नाराज नजर आ रही हैं और वो बेहद खास अंदाज में उनको मनाते नजर आ रहे हैं. गाने का म्यूजिक भी कमाल का है.


'टूट जाई राजा पलंग सागवान के...' क्या आपने सुना खेसारी लाल और आम्रपाली का ये रोमांटिक गाना?



गाने पर आए रहे व्यूज उड़ा देंगे होश 


इस गाने को पवन सिंह ने भोजपुरी सिंगर शिवानी सिंह के साथ मिलकर गाया है. गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. पवन सिंह के इस गाने के वीडियो पर अब तक 29 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और ऐसा कोई पहली बार नहीं हुआ है. इससे पहले भी पवन सिंह के कई गानों के वीडियो पर व्यूज का आंकड़ा इससे भी ऊपर जा चुका है. साथ ही इस गाने के वीडियो पर लाखों की संख्या में लाइक और कमेंट्स भी आ रहे हैं.