Rani Chatterjee Film Didi No 1 Trailer OUT: भोजपुरी सिनेमा में तेजी से बदलाव आ रहा है. लोगों के अंदर भी भोजपुरी सिनेमा के लिए एक नया नजरिया बन रहा है. ऐसे में जब भी भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेसेस की बात आती है तो सबसे पहले रानी चटर्जी का नाम आता है. रानी चटर्जी ने भोजपुरी सिनेमा में कई हिट फिल्मों और कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है. इस समय भी एक्ट्रेस एक बड़े प्रोजेक्ट को लेकर बिजी चल रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल हीमें रानी चटर्जी 'बड़की बहू छोटकी बहू’ फिल्म में नजर आई थीं, जिसको दर्शकों का बेहद प्यार मिला. फिल्म में रानी के साथ काजल राघवानी भी नजर आई थीं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी. रानी की उस फिल्म को ओटीटी पर देखा जा सकता है. वहीं, अब एक्ट्रेस एक और नई फिल्म में नजर आने वाली हैं, जिसका नाम ‘दीदी नंबर 1’ है. हाल ही में फिल्म का दमदार ट्रेलर जारी हुआ है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है.



रानी चटर्जी की नई फिल्म 'दीदी नंबर 1' 


ट्रेलर में साफ देखा जा सकता कि रानी तीन छोटे भाइयों की बड़ी बहन का किरदार निभा रही हैं, जिसकी शादी होने वाली होती है और अपने तीनों भाइयों को अपने साल ससुराल ले जाती हैं. जहां उनको काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. रानी के ससुराल में कुछ लोग रानी के तीनों भाइयों को पसंद नहीं करते. आगे क्या होगा इसके लिए तो आपको ये फिल्म देखनी होगी. हालांकि, अभी फिल्म सिनेमाघरों में कब दस्तक देगी इसके बारे में बताया नहीं गया है. 


ये भोजपुरी एक्ट्रेस बनी दुल्हन, लंबे समय तक डेट करने के बाद इस एक्टर संग रचाई शादी; फैंस दे रहे बधाई



रानी चटर्जी ने खेला गिल्ली डंडा


इसके अलावा रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दीदी नंबर 1’ से जुड़ी जानकारियां अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म की शूटिंग के कुछ BTS वीडियो भी शेयर किए हैं, जिसमें वो गिल्ली डंडा खेलती नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस मैरून कलर के सूट में नजर आ रही हैं. कैप्शन में रानी ने लिखा ''दीदी नंबर 1' में बहुत सारे अनुभव मिले बचपन में तो गिल्ली डंडा खेला है पर शॉट में नही खेल पा रही थी… नई फिल्म का ट्रेलर आ गया है ज़रूर देखें'.