ये भोजपुरी एक्ट्रेस बनी दुल्हन, लंबे समय तक डेट करने के बाद इस एक्टर संग रचाई शादी; फैंस दे रहे बधाई
Advertisement
trendingNow12336034

ये भोजपुरी एक्ट्रेस बनी दुल्हन, लंबे समय तक डेट करने के बाद इस एक्टर संग रचाई शादी; फैंस दे रहे बधाई

Bhojpuri Actress Married: भोजपुरी इंडस्ट्री की कई टॉप जोड़ियों में शुमार एक कपल शादी के बंधन में बंध चुके हैं. हाल ही में उनकी शादी की फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जहां फैंस कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं. 

Ritu Singh Gaurav Jha Wedding

Ritu Singh Gaurav Jha Wedding: हाल ही में भोजपुरी स्टार समर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की फोटो-वीडियो शेयर करते हुए ये गुड न्यूज अपने फैंस को दी थी. समर सिंह के बाद अब भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस ऋतु सिंह ने एक्टर गौरव झा के साथ शादी कर ली है. उनकी शादी की कई सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

साथ ही फैंस इस प्यारी सी जोड़ी को शादी की ढेर सारी बधाई दे रहे हैं. दोनों की शादी की फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. ऋतु सिंह और गौरव झा काफी समय से रिलेशनशिप थे. इतना ही नहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी गौरव के लिए प्यार जाहिर से पीछे नहीं रहती थीं और अब दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं. वायरल हो रही फोटो-वीडियो में दोनों के चेहरों पर शादी की और एक होने की खुशी साफ देखी जा सकती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vibhas Kumar (@bhaisatya999)

ऋतु सिंह और गौरव झा ने की शादी

फैंस काफी समय से दोनों की शादी का इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुका है. दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों की शादी के फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद फैंस से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री की तमाम बड़े सेलेब्स दोनों को शादी की बधाई दे रहे हैं. भोजपुरी की आइटम क्वीन ने कपल का एक वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ ही उन्होंने कपल को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं दी. जहां फैंस भी बधाई दे रहे हैं.

आकांक्षा दुबे केस में जमानत पर छूटे समर सिंह ने कर ली सगाई, होने वाली बीवी संग शेयर की Video

एक रंग के जोड़े में नजर आए दोनों 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटोज-वीडियोज में अगर ऋतु सिंह और गौरव झा के लुक की बात करें तो दोनों को मैचिंग कलर के शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने ऑरेंज कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं तो वहीं, गौरव को ऑरेंज कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं. अगर ऋतु सिंह और गौरव झा की लव स्टोरी की बात करें तो इसकी शुरुआत पहले दोस्ती से हुई थी, जो प्यार में बदल गई. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है.

Trending news