Patna: 'सईयां देखी न ऐसी नजर से' गाने में रवि किशन (Ravi Kishan) और अंजना सिंह (Anjana Singh) का रोमांटिक अंदाज ने दर्शकों खास कर युवा वर्ग की धड़कन बढ़ा दी है. गानें में हो रही झिमझिम बारिश ने तो मानो सावन में आग लगा दी हो. गाने में रवि किशन और अंजना सिंह का हॉट अंदाज़ आपको बांधे रखेगा, पलक झपकाना तो दूर आपकी सांसें न तेज कर दी तो कहिएगा. यकीन नहीं आ रहा तो एक बार देख लीजिए इस वीडियो को. इस गाने को हिंदी गाने धक-धक करने लगा की तर्ज पर बनाया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तो देर किस बात की  'सईयां देखी न ऐसी नजर से' (Saiyan Dekhi Na Aise Nazar Se) लिंक पर बस क्लिक कीजिए और बारिश के इस मौसम में आप भी जवां दिलों की धड़कन के साथ आप भी अपनी सांसें धीरे धीरे गाने के साथ बढ़ाईए. बरसात के मौसम में इस गाने की दिवानगी ने तो हद पार कर दी है.


गाने में रवि किशन (Ravi Kishan) और अंजना सिंह (Anjana Singh) का रोमांटिक अंदाज़ देखने को मिलेगा.  इस गाने में दोनों के डांस मूव्स भी काफी मादक हैं. गाने में अंजना काफी हसीन लग रही हैं. 'सईयां देखी न ऐसी नजर से' गाना साल 2017 में रिलीज़ हुए गानों की सुपरहिट लिस्ट में शामिल है. इस गाने को यूट्यूब पर अबतक 15,697,294 लाइक्स मिल चुके हैं. गाने को फिल्म 'शहंशाह' (Shahensha) से लिया गया है. इस गाने को गाया कल्पना (Kalpana) और आलोक कुमार (Alok Kumar) ने है. वहीं इसके जबरदस्त लिरिक्स एस कुमार (S Kumar) ने लिखे हैं, साथ ही साथ इन्होंने ही इस गाने का म्यूजिक भी दिया है. 'सईयां देखी न ऐसी नजर से' गाने को यूट्यूब के वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) चैनल पर रिलीज़ किया गया है। 


ये भी पढ़ें:- आम्रपाली और निरहुआ के इस भोजपुरी गाने को देखा आपने, वीडियो हो रहा वायरल


  भोजपुरी गाने के लोग यूं ही नहीं दिवाने है....गाने चाहे नए हो या पुराने इन गानों की धूम हमेशा रहती है. लोग इन गानों को काफी सुनते और पसंद करते हैं. इसकी डिमांड हमेशा बनी रहती है.इन गानों के बिना न तो  मस्ती है और न हीं महफिल जमती है. भोजपुरी गाने काफी लाजवाब होते हैं. इन गानों को पसंद करनें वाले लोगों के बीच इनका क्रेज़ सदाबहार है. इन्हीं सदाबहार गानों में से एक है 'सईयां देखी न ऐसी नजर से' जिसमें रवि किशन और अंजना सिंह का रोमांटिक अंदाज़ आपको दिवाना बना देगा.