नई दिल्ली: 'लॉलीपॉप लागे लू' से दुनियाभर में लोकप्रियता हासिल करने वाले भोजपुरी गायक पवन सिंह (Pawan Singh) होली के अवसर पर हिंदी संगीत में 'कमरिया हिला रही है' गाने से डेब्यू किया है. इस होली गीत का वीडियो रिलीज के पहले दिन से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जेजस्ट म्यूजिक के साथ बनाए गए इस गाने के वीडियो में पवन के साथ लॉरेन गोटलिब नजर आ रही हैं. इस गाने को मुद्दसर खान ने कोरियोग्राफ किया है और पवन और पायल देव ने साथ मिलकर रिकॉर्ड किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

23 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
जेजस्ट म्यूजिक द्वारा 24 फरवरी को रिलीज किए गए इस गाने को यूट्यूब पर 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके अलावा पवन सिंह का और गाना 'भैया रंगले नाया साड़ी' सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह गाना यूट्यूब पर कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया गया है और इसे अब तक 1.5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है.



इस बारे में हाल ही में पवन सिंह ने कहा था, "मुझे 'कमरिया हिला रही है' गाना गाने में बहुत मजा आया. मैं चाहता हूं कि मेरे प्रशंसक वही प्यार और समर्थन मेरे इस गाने को भी दें, जो उन्होंने मेरे सभी गानों को दिया है." यह गाना होली नंबर बनने वाला है. 


भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें