Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार चॉकलेटी बॉय अरविंद अकेला कल्लू और इस भोजपुरी के पर्दे की स्टनिंग, ब्यूटीफुल, हॉट और ग्लैमरस अभिनेत्री यामिनी सिंह की फिल्म का एक गाना तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने में दोनों की अदाओं में इतना ताप है कि यह आपको इस ठंड में भी पसीने से तर-ब-तर कर देगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह की फिल्म विजेता का गाना 'रूमाल खोंस के' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने में यामिनी सिंह की अदाएं कातिलाना है और इसे देखकर दर्शक आहें भर रहे हैं. फिल्म विजेता के इस गाने को अरविंद अकेला कल्लू ने गाया है. इस गाने के वीडियो में दोनों के बीच की केमिस्ट्री बेहतरीन है. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 



अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह की फिल्म विजेता का गाना 'रूमाल खोंस के' का गीत और संगीत आजाद सिंह और श्याम देहाती ने दिया है. इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू, यामिनी सिंह, अवधेश मिश्रा, सुशील सिंह, कनक पांडे, एनीप अरोरा, देव सिंह ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक पराग पाटिल हैं. 


ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव की इस एक्ट्रेस ने की बोल्डनेस की हदें पार, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल


इस फिल्म विजेता की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखे हैं. इस फिल्म के गानों को प्रियंका सिंह, हनी बी, अरविंद अकेला कल्लू, जतिंद्र सिंह जितू, अंतरा सिंह ने गाया है. पिल्म में एक्शन प्रदीप खडका ने दिया है. इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने को अभी तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज और 5 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.