खेसारी लाल यादव की इस एक्ट्रेस ने की बोल्डनेस की हदें पार, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल
Advertisement

खेसारी लाल यादव की इस एक्ट्रेस ने की बोल्डनेस की हदें पार, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव का एक गाना हाल के दिनों में रिलीज के साथ यूट्यूब पर खूब वायर हुआ है. इस गाने 'दो घूंट' में सबसे बड़े आकर्षण का केंद्र रही इस वीडियो की हीरोइन नम्रता मल्ला ने अपनी बोल्ड अदाओं से दर्शकों को घायल कर रखा है.

खेसारी लाल यादव की इस एक्ट्रेस ने की बोल्डनेस की हदें पार, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव का एक गाना हाल के दिनों में रिलीज के साथ यूट्यूब पर खूब वायरल हुआ है. इस गाने 'दो घूंट' में सबसे बड़े आकर्षण का केंद्र रही इस वीडियो की हीरोइन नमृता मल्ला ने अपनी बोल्ड अदाओं से दर्शकों को घायल कर रखा है. अब नमृता मल्ला अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए हंगामा मचा रही हैं.

दरअसल नमृता मल्ला ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. इन तस्वीरों और वीडियो में नमृता मल्ला ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. नमृता मल्ला एक वीडियो में समुद्र के किनारे ब्लैक कलर के ब्रा में नजर आ रही हैं. इस वीडियो ने उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर हंगामा मचा दिया है. यह वीडियो यहां तेजी से वायरल हो रहा है.

नमृता मल्ला के चाहनेवाले उनके इस बोल्ड अदाओं के दीवाने हो गए हैं. नमृता मल्ला ने इस तरह ब्रा और शॉर्ट ड्रेस पहनकर कई और वीडियो पोस्ट किए हैं जिसने एक बार फिर से इंस्टाग्राम का तापमान बढ़ा दिया है. नमृता मल्ला की अदाओं के दीवेना फैंस उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं और उनकी पोस्ट को लाइक कर रहे हैं.

खेसारी लाल यादव के साथ भी इस अभिनेत्री ने दो घूंट गाने में बेहद ही शॉर्ट ड्रेस में कमर मटकाई है. यह गाना अभी तक यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

नमृता मल्ला की इन वीडियो को देखकर उनके चाहनेवाले उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर स्टनिंग, ब्यूटीफुल, आग जैसे कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें कि नमृता मल्ला की उम्र 32 साल की है. नमृता का जन्म मुंबई में हुआ है.

भोजपुरी में नमृता मल्ला ने अपना पहला डेब्यू खेसारी लाल के साथ उनके गाने के वीडियो के जरिए किया है. नमृता मल्ला दिल्ली में अपना डांस इंस्टीट्यूट चलाती हैं. वह आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए चीयरलीडर्स भी रह चुकी हैं.

Trending news