Patna: Pramod Premi Yadav Priyanka Sharma Latest Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के बदौलत सुपरस्टार बन चुके प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod premi yadav) के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक  हैं. आपको बता दें कि प्रमोद प्रेमी यादव के गानों को देखने के लिए भोजपुरी के दर्शक बेताब रहते हैं. प्रमोद प्रेमी ने अपने दर्शकों को निराश नहीं किया और कल दो गानों के रिलीज के बाद आज उनका एक और गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod premi yadav) के इस लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग में उनके साथ प्रियंका शर्मा (Priyanka Sharma) नजर आ रही हैं. प्रियंका शर्मा इस गाने में इस बात को लेकर शिकायत कर रही हैं कि 'राजा जी लईका बानी'. प्रियंका शर्मा की इस शिकायत का जवाब प्रमोद प्रेमी ने अपने गाने के माध्यम से दिया है. इस वीडियो में प्रियंका शर्मा की अदाएं कातिलाना हैं. इस गाने में प्रमोद प्रेमी यादव के अभिनय का जलवा भी दर्शकों को देखने को मिल रहा है.



प्रमोद प्रेमी यादव और प्रियंका शर्मा के इस लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'राजा जी लईका बानी' (Raja Ji Laika Bani) ने रिलीज के साथ यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. इस गाने के बोल वैभव विकाश ने लिखा है, जबकि इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस वीडियो को सुशांत सिंह और कुमार चंदन ने डायरेक्ट किया है. वहीं इसे सिद्धार्थ गोस्वामी ने डायरेक्ट किया है. इस वीडियो के निर्माता मनोज मिश्रा हैं.


ये भी पढ़ें- Aamrapali Dubey के प्यार में पागल हुए निरहुआ, इस भोजपुरी गाने ने लगा दी आग


Aadishakti Films के यूट्यूब चैनल पर प्रमोद प्रेमी यादव और प्रियंका शर्मा के इस लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'राजा जी लईका बानी' को रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो को अभी तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा गया है, वहीं इसे 32 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इस गाने के वीडियो से एक दिन पहले प्रमोद प्रेमी यादव के दो गाने एक साथ रिलीज किए गए थे जिसने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था. इन गानों के वीडियो भी आप यहां देख सकते हैं. 


प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod premi yadav) और ब्यूटी पांडे (Beauty Pandey) की दिलकश आवाज में पहला भोजपुरी गाना 'दिल तोड़ के हँसती है' (Dil Tod Ke Hasti Hai) रिलीज के साथ यूट्यूब पर वायरल हो गया.



वहीं प्रमोद प्रेमी यादव का दूसरे गाने 'भतरा के भात' (Bhatra Ke Bhat) ने भी रिलीज के साथ बवाल मचा दिया.