The Family Man 3 Release Date: अगर ओटीटी की पॉपुलर वेब सीरीज की बात करें तो उसमे द फैमिली मैन का नाम भी जरूर शामिल किया जाता है. मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) की ये सीरीज बेहद पॉपुलर है जिसके दो सीजन अब तक रिलीज हो चुके हैं और अब फैंस को है इंतजार इसके तीसरे सीजन का लेकिन ये इंतजार है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा. वहीं अब इसके पीछे का असली वजह क्या है वो खुद सीरीज के लीड एक्टर मनोज वाजपेयी ने बता दी है और इसे जानने के बाद आपका दिल जरूर टूट जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिलीज में लगेगा अभी काफी समय
अगर आप सोच रहे हैं कि इस साल द फैमिली मैन 3 आप देख पाएंगे तो भूल जाइए. क्योंकि इस सीरीज के रिलीज का इंतजार अभी काफी लंबा होने वाला है. सीरीज रिलीज तो दूर अभी इसकी शूटिंग भी शुरू नहीं हुई है. जी हां...हाल ही में खुद मनोज वाजपेयी ने इस राज से पर्दा उठाया कि अभी इसकी शूटिंग कब शुरू होगी उन्हें इस बात की भी कोई जानकारी नहीं है. उनके मुताबिक ना तो ओटीटी चैनल और ना ही अभी मेकर्स की तरफ से उन्हें कुछ हिंट मिला है. लिहाजा उन्हें अभी इसकी कोई जानकारी नहीं है. हालांकि उन्होंने खुद से ही उम्मीद जताई कि वो सीरीज की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू कर सकते हैं.



पहले दो सीजन रहे थे जबरदस्त हिट 
वहीं द फैमिली मैन सीरीज के पहले रिलीज दोनों सीजन जबरदस्त हिट रहे थे. हालांकि दूसरा सीजन कॉन्ट्रोवर्सी में भी ज्यादा घिरा दिखा लेकिन इसके बावजूद उसे काफी पसंद किया गया. दूसरे सीजन को एक जबरदस्त क्लाइमैक्स के साथ छोड़ा गया था जिसे कोरोनावायरस से जोड़ा जाना था. लिहाजा तभी से लोग इसके आगे की कहानी जानना चाहते हैं कहा जा रहा था कि इस साल ये सीरीज रिलीज हो सकती है लेकिन ऐसा नहीं हुआ.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे