नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कियारा आडवानी का सिक्का इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर लगातार जमा हुआ है. फिल्म 'कबीर सिंह' अपने रिलीज के पहले दिन से ही जबरदस्त कलेक्शन कर रही 'कबीर सिंह' ने शनिवार को फिर एक नया रिकॉर्ड बना डाला है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार शनिवार को फिल्म की कमाई 226.11 करोड़ पहुंच गई. बता दें, इस आंकड़े को हासिल करने में 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' को 38 दिन लगे थे, लेकिन 'कबीर सिंह' ने इस आंकड़े को महज 16 दिनों में ही हासिल कर अक नया रिकॉर्ड अपने नाम करने में सफलता हासिल की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की मानें तो अगर फिल्म की कमाई की रफ्तार तीसरे सप्ताह में भी बरकरार रहती है तो यह फिल्म 300 करोड़ रुपए की कमाई को पार करने में देर नहीं लगाएगी. इस तरह यह फिल्म अब इंडियन सिनेमा में नए रिकॉर्ड दर्ज करने की तैयारी में दिख रही है. 



बता दें कि 'कबीर सिंह' साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. तेलुगू में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और इसके हिंदी रीमेक को भी इन्होंने ही डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी के अलावा सोहम मजूमदार, अर्जन बाजवा, सुरेश ओबेरॉय, कामिनी कौशल और निकिता दत्ता ने अहम भूमिकाओं में हैं.


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें