Shilpa Shirodkar Daughter Photo: 90 के दशक में बॉलीवुड की कई हसीनाएं ऐसी हैं जो अब लाइमलाइट से दूर रहती हैं. एक वक्त ऐसा भी था जब बॉक्स ऑफिस पर 90 के दशक की इन हीरोइनों का दबदबा था. लेकिन भरपूर स्टारडम हासिल करने के बाद कुछ हसीनाओं ने सिनेमाजगत को छोड़कर विदेश में जाकर अपना घर बसा लिया. ऐसी ही एक एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) हैं. शिल्पा शिरोडकर अब अपने परिवार के साथ दुबई में रहती हैं. शिल्पा भले ही लंबे वक्त से लाइमलाइट से दूर हैं लेकिन अब उनकी बेटी अनुष्का रंजीत अपने लुक्स की वजह से सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींच रही हैं. शिल्पा की बेटी की फोटोज देखकर आप भी कहेंगे ये तो अपनी मम्मी की कॉपी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुष्का रंजीत की फोटो वायरल
शिल्पा शिरोडकर ने कुछ दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की फोटो शेयर की थी. इस फोटो में अनुष्का बेहद प्यारी लगीं. शिल्पा ने अनुष्का के जन्मदिन पर जैसे ही ये फोटो शेयर की तो वो मिनटों में वायरल हो गई और हर कोई शिल्पा की बेटी की खूबसूरती की तारीफ करने लगा. 


 



 


काफी स्टाइलिश हैं अनुष्का
शिल्पा शिरोडकर ने बेटी की फोटो जैसे ही शेयर की तो उनकी बेटी का इंस्टाग्राम प्रोफाइल भी फैंस खंगालने लगे. अनुष्का (Anoushka Ranjit) ने इंस्टाग्राम पर ऐसी-ऐसी फोटोज शेयर की हैं जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि ये तो लुक्स में हूबहू अपनी मॉम शिल्पा शिरोडकर की कार्बन कॉपी हैं. देखिए अनुष्का रंजीत की फोटोज...


 



 


 



 


 


लंदन से कर रहीं पढ़ाई
अनुष्का रंजीत ने नॉर्थ लंदन कॉलेज से ग्रेजुएशन साल 2021 में पूरा किया है. वैसे तो अनुष्का अपने पेरेंट्स के साथ दुबई में ही रहती हैं. लेकिन पढ़ाई की वजह से लंदन में कुछ वक्त से रह रही थीं. अनुष्का का इंस्टाग्राम उनकी कई फोटोज से भरा पड़ा है जिसे देखकर इतना जरूर कहा जा सकता है कि अनुष्का को घूमने फिरने और फोटोज खिंचवाने का काफी ज्यादा शौक है.


 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं