Rajeshwari Sachdev Now: अनु कपूर की अंताक्षरी...90 के दशक के गाने...उस दौर के शोज..फिल्में...अगर आपने 90 के दशक में अपना बचपन जीया है तो आप इन सारी चीजों से अच्छी तरह वाकिफ होंगे और शायद उस नाम से भी जो हम लेने जा रहे हैं. वो है राजेश्वरी सचदेव का. जी हां...वहीं राजेश्वरी जिन्होंने हुल्ले-हुल्लारे गाकर धूम मचा दी थी. वहीं राजेश्वर जिन्होंने 7 सालों तक अनु कपूर के साथ सबसे चर्चित गेम शो अंताक्षरी को होस्ट किया और सबके दिलों में खास जगह बना ली. पर क्या आप जानते हैं लाइमलाइट से दूर राजेश्वरी अब कहां हैं और क्या कर रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं राजेश्वरी
आज के युवा जो शायद इस नाम से अंजाव हो उन्हें बता दें कि 90 के दशक में राजेश्वरी का करियर टॉप पर रहा. उन्होंने ना सिर्फ कई टीवी शोज किए बल्कि म्यूजिक एल्बम से लेकर वो फिल्मों तक में नजर आईं. वेलकम टू सज्जनपुर, नेताजी सुभाष चंद्र बोस, सरदारी बेगम, सातवां घोड़ा जैसी फिल्मों में दिखीं राजेश्वरी को सरदारी बेगम के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला. ये उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा पल था. इतना ही नहीं वो हॉलीवुड फिल्मों में तक में काम कर चुकी हैं. 



अब ओटीटी का कर चुकी हैं रुख
राजेश्वरी ने 2004 में अपना घर बसाया और एक्टर वरुण बडोला संग शादी कर ली जो आज भी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं. वरुण बडोला भी टीवी और फिल्म दोनों में नजर आ चुके हैं. राजेश्वरी अब भी एक्टिंग में सक्रिय हैं लेकिन बेहद कम ही नजर आती हैं. 2021 में वो शो शादी मुबारक में दिखीं और अब खबर है कि वो ओटीटी का रुख कर चुकी हैं. यूं तो राजेश्वरी ने खूब काम किया लेकिन सबसे ज्यादा उन्हें प्यार मिला रियलिटी गेम शो अंताक्षरी से. जिसे उन्होंने 1994 से लेकर 2001 तक होस्ट किया. 


भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं