Aadar Jain Tara Sutaria Break Up: प्यार का क्या है...होने को कल हो जाए और ना हो तो बरसों बीत जाए. लेकिन लगता है आदर जैन (Aadar Jain) इस मामले में काफी लकी है. तभी तो तारा सुतारिया (Tara Sutaria) से ब्रेकअप के तुरंत बाद ही उनकी जिंदगी में प्यार ने फिर दस्तक दे दी है. ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि सामने आईं वो तस्वीरें कह रही हैं जो बीती रात करीना कपूर की दिवाली पार्टी (Kareena kapoor Diwali Party) में कैप्चर हुईं. आदर जैन भी अपनी बहन और जीजा की इस पार्टी में पहुंचे लेकिन एक मिस्ट्री वूमेन के साथ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या आदर जैन को फिर हुआ प्यार?
शनिवार की रात करीना कपूर और सैफ अली खान ने दिवाली पार्टी होस्ट की जिसमें सिर्फ परिवार और खास दोस्तों को ही इनवाइट किया गया था. लिहाजा करीना के कजिन आदर जैन भी पहुंचे लेकिन अकेले नहीं बल्कि किसी के साथ और उन्हें देखकर साफ लग रहा था कि वो रिश्ते में हैं और काफी खुश भी हैं. दोनों एक दूसरे का हाथ थामे हुए नजर आएं और दोनों के चेहरे का ब्लश ये बताने के लिए काफी था कि वो प्यार में हैं. 



हालांकि आदर के साथ वो हसीना कौन थीं इसके बारे में खुलासा नहीं हुआ है. इस पर यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- ये कितनी जल्दी मूव ऑन कर लेते हैं. तो वहीं इस पोस्ट पर हैरानी भरे रिएक्शन्स की बाढ़ सी आ गई. 


तारा सुतारिया ने ब्रेकअप किया कन्फर्म
इसी हफ्ते तारा सुतारिया ने एक इंटरव्यू में ब्रेकअप को कन्फर्म किया. खबरें काफी समय से आ रही थीं लेकिन तारा ने फाइनली इस पर मुहर लगाते हुए कहा था कि वो अब रिलेशनशिप में नहीं हैं. हालांकि ब्रेकअप की वजहों का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. वहीं कुछ समय पहले ये भी खबरें थीं कि तारा कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं लेकिन उन्होंने इसे भी झूठ ही बताया.