नई दिल्ली : बॉलीवुड में अब स्टार किड्स का दौर शुरू हो चुका है जहां एक तरफ श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी और सैफ अली खान की बेटी सारा की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. वहीं फिल्म इंडस्ट्री की ग्लैमरस अदाकारा रहीं पूजा बेदी की बेटी आलिया इब्राहिम भी अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. आलिया अपनी पूजा की ही तरह बहुत खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाली आलिया का एक बेहतरीन डांस वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो पोस्ट किया है. रवीना टंडन के हिट डांस नंबर्स में से एक 'टिप-टिप बरसा पानी' पर आलिया का डांस फैंस को दीवाना बना रहा है. 


देखें, बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया की Viral Pics!



सैफ की रील लाइफ बेटी बनेंगी आलिया 
आ रही खबरों की मानें तो आलिया जल्द ही सैफ अली खान के साथ 'जवानी जानेमन' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. इस फिल्म को छोटे नवाब और जय सेवकरमानी प्रोड्यूस करने वाले हैं. इस फिल्म की कहानी पिता-बेटी के रिश्ते पर होगी. आलिया इस फिल्म में सैफ अली खान की बेटी के रोल में नजर आएंगी. बता दें, पूजा बेदी ने 1994 में फरहान फर्नीचरवाला से शादी की थी. दोनों की बेटी आलिया का जन्म 1997 में मुंबई में हुआ था. हालांकि, पूजा का 2003 में फरहान से तलाक हो गया था. आलिया पढ़ाई में काफी अच्छी हैं और फिलहाल ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन कर रही हैं. आलिया को हॉकी, फुटबॉल और स्मिंग करना काफी पसंद है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें