Aamir Khan Golden Temple: विवादों से घिरी आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्‌ढा' (Lal singh Chaddha) की रिलीज से महज एक दिन पहले मिस्टर परफेक्शनिस्ट श्री हरमंदिर साहिब अमृतसर पहुंचे. बुधवार यानी आज सुबह आमिर करीब 5.30 बजे गोल्डन टेंपल पहुंच गए थे. इस दौरान सुपरस्टार ने अपनी फिल्म की सक्सेस के लिए माथा टेका. आपको बता दें कि आमिर की फिल्म 'लाल सिंह चड्‌ढा' (Lal singh Chaddha) काफी समय से एक्टर के पुराने बयान की वजह से विवादों में है. इसी वजह से सोशल मीडिया पर कई लोग आमिर की फिल्म के बायकॉट की मांग कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कल रिलीज होगी फिल्म


आमिर खान और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की मचअवेटिड फिल्म 'लाल सिंह चड्‌ढा' कल यानी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. ऐसे में आमिर गोल्डन टेंपल पहुंचे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान इस ट्रिप को सीक्रेट रखना चाहते थे. हालांकि, सोशल मीडिया पर अब उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें अपनी फिल्म की को-एक्टर मोना सिंह और बाकी क्रू मैंबर्स के साथ गोल्डन टेंपल में नजर आ रहे हैं. 



 


इस वजह से हुई बायकॉट की मांग


 


आमिर खान ने कुछ साल पहले बयान दिया था कि, 'वो इंडिया में सेफ फील नहीं करते. उस वक्त उनकी पत्नी किरण राव ने आमिर को सुझाव दिया था कि उन्हें इंडिया छोड़ देना चाहिए.' अब आमिर खान की इस बात की वजह से सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के बायकॉट की मांग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर #BoycottLalSinghChadha खूब ट्रेंड कर रहा है. खैर, ये फिल्म कल थिएटर्स में रिलीज हो रही है. आमिर के अलावा फिल्म में करीना कपूर खान और मोना सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं.