Laapataa Ladies Movie: चाहे कुछ भी कहिए लेकिन आमिर खान की फिल्मों में कोई ना कोई खास बात होती है जो उन्हें दूसरी फिल्मों से जुदा बनाती है. अब ऐसी ही एक और फिल्म लेकर वो फिर से हाजिर हैं. जिसका नाम है लापता लेडीज. फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है जो इतना शानदार है कि इसे लेकर फैंस आमिर खान (Aamir Khan) की खूब तारीफ कर रहे हैं. वैसे आपको खास बात यहां बता दें कि आमिर इस फिल्म में अपनी एक्टिंग नहीं कर रहे हैं बल्कि वो इसके प्रोड्यूसर हैं और ये फिल्म आमिर खान प्रोडक्शन में बनी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जबरदस्त है टीजर
लापता लेडीज के टीजर की बात करें तो कहानी बिल्कुल हटके है लिहाजा टीजर भी जबरदस्त है. कहानी है उन दूल्हों की जिनकी दुल्हन शादी के तुरंत बाद ही गायब हो रही है जिसकी रिपोर्ट लिखाने वो पुलिस स्टेशन जाते हैं लेकिन परेशानी ये है कि दुल्हन की तस्वीर घूंघट में है. अब दो बातें हैं कि दुल्हन भला गायब कहां हो रही हैं? और दूसरी बात ये कि बिना फोटो के उन्हें ढूंढेंगे कैसे? फिल्म में रवि किशन पुलिस के रोल में हैं और टीजर में उनकी एक्टिंग शानदार है. 



टीजर ऐसा है कि इसे एक बार देखना शुरू करेंगे तो बीच में रोक नहीं पाएंगे. वहीं आमिर खान के साथ इस फिल्म से किरण राव भी जुड़ी है और वो फिल्म की डायरेक्टर हैं. 


5 जनवरी को होगी रिलीज
वहीं टीजर के साथ-साथ फिल्म की रिलीज डेट भी रिवील कर दी गई है. फिल्म 5 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी और जिस तरह का टीजर है उसेस अब फैंस इसके ट्रेलर और मूवी रिलीज का इंतजार बेसब्री से करेंगे. फिल्म में रवि किशन एक बड़ा चेहरा हैं लेकिन उनके अलावा सभी अनदेखे से चेहरे हैं. नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया फिल्म में एक्टिंग करते दिखेंगे. फिल्म कुछ साल के भारत के गांव की कहानी है जब बिना दूल्हा-दुल्हन को एक दूसरे का चेहरा दिखाए एक दूसरे की शादी कर दी जाती थी.