Suhani Bhatnagar: दंगल फिल्म के हर किरदार ने ऑडियंस के दिलों पर अपनी काफी गहरी छाप छोड़ी थी. इस फिल्म में काम करने वाले चाइल्ड आरटिस्ट्स को भी आडियंस ने अपने सिर आंखों पर बिठाया था. आपको भी छोटी बबीता (Babita Kumari Phogat) का किरदार निभाने वाली बच्ची याद ही होगी. बता दें कि उस बच्ची का नाम सुहानी भटनागर है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बदल गई छोटी बबीता! 


दंगल में छोटी बबीता का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर अब काफी बड़ी होने के साथ-साथ काफी ग्लैमरस भी हो गई हैं. सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर आग की तरह फैल रही है. इस तस्वीर में सुहानी (Suhani Bhatnagar) को देखकर किसी को भी यकीन नहीं होगा कि ये वही बच्ची है, जिसने बचपन की बबीता फोगाट का किरदार निभाया था. पहले आप भी इस फोटो को देख लीजिए...



लोग रह गए दंग 


इस फोटो को देखने के बाद कई लोग चौंक गए. अब ये चाइल्ड आर्टिस्ट नहीं रहीं बल्कि एक खूबसूरत डीवा में बदल चुकी हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं. कमेंट सेक्शन में भी कई लोग सुहानी के इस ट्रांसफॉर्मेशन को देख हैरान नजर आए. जैसे फिल्म (Dangal) में एक्टिंग के साथ-साथ उनकी पहलवानी से पहलवानों के पसीने छूट जाते थे, ठीक वैसे ही इस ग्लैमरस फोटो को देखने के बाद कई लोगों के पसीने छूट सकते हैं. 



वायरल हुई तस्वीर


इस फोटो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. 2016 में दंगल जैसी फिल्म से बॉलीवुड (Bollywood) में डेब्यू करने वाली सुहानी को पहचान पाना वाकई में काफी मुश्किल है. कई लोगों ने दंगल में उनकी परफॉर्मेंस की खूब तारीफ भी की थी. अब एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं