बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के करीबी का निधन हो गया है. ये कोई और नहीं बल्कि एक्टर की एक्स वाइफ रीना दत्ता के पिता हैं. बुधवार की सुबह रीना दत्ता के पिता का निधन हो गया. जैसे ही आमिर खान को इस दुखद घड़ी का पता चला तो वह अपनी मां जीनत के साथ आइरा खान की मां के घर पहुंचे. जहां से कई वीडियो और फोटोज सामने आए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुधवार को आमिर खान को स्पॉट किया गया. वह अपनी गाड़ी में बैठे नजर आए. उनकी गाड़ी रीना के घर के बाहर देखी गई. इसके बाद सामने आया कि रीना पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.ऐसे में रीना के पिता को श्रद्धांजलि देने खुद आमिर और उनकी मां पहुंचे. 



रीना दत्ता के पिता का निधन
रीना दत्ता के पिता को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. न ही उनके बारे में ज्यादा डिटेल मिलती है. बताया जा रहा है कि उम्र संबंधी परेशानियों के चलते उनका निधन हुआ है. लेकिन अभी चीजें साफ नहीं हुई हैं.



आमिर खान की पहली शादी
मालूम हो, आमिर खान और रीना दत्ता ने साल 1986 में शादी की थी. दोनों के दो बच्चे हैं आइरा खान और जुनैद खान. रीना के बेटे ने तो इसी साल नेटफ्लिक्स की फिल्म महाराज से एक्टिंग डेब्यू भी किया है जिसके लिए उन्हें काफी प्रशंसा भी मिली है. खुद रीना दत्ता सास बन चुकी हैं. उनकी बेटी आइरा ने नुपुर शिखरे संग शादी रचाई है.


20 करोड़ की इस फिल्म ने सब मूवीज का कर दिया सूपड़ा साफ, IMDb पर बनी नंबर 1 फिल्म, हाथ मलते रह गए बड़े-बड़े सुपरस्टार


आमिर खान और रीना का तलाक
आमिर खान और रीना दत्ता का साथ  कई साल का रहा. लेकिन 2002 में आते आते दोनों का रिश्ता बिखर गया. इसके बाद आमिर खान ने किरण राव संग साल 2005 में शादी की. हालांकि किरण और आमिर भी 2021 में अलग हो गए.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.