Aamir Khan Give Idea of Laapataa Ladies: किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' इंटरनेट पर छाई हुई है. उन्हें अक्सर फिल्म के प्रमोशन के लिए देखा जा रहा है. मूवी के ट्रेलर को दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पांस मिला. बता दें कि आमिर खान ने केवल इस फिल्म का प्रोड्यूस ही नहीं किया है. फिल्म का आइडीया भी अभिनेता ने ही अपनी एक्स वाइफ को दिया था. आइए जानते हैं इस फिल्म से जुड़ी बेहद दिलचस्प जानकारी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'लापता लेडीज' की स्क्रिप्ट से इंप्रेस हो गए थे आमिर खान


फिल्म 'लापता लेडीज' की कहानी के साथ-साथ इसको बनाने के पीछे भी एक दिलचस्प किस्सा छुपा है. हम सभी जानते हैं कि आमिर खान को अच्छी स्क्रिप्ट्स को आराम से पहचान लेते हैं. उनकी खुद की फिल्मों की कहानी हर बार दर्शकों का दिल छू लेती है. ऐसे में वो आमिर खान ही थे जिन्होंने सिनेस्तान स्क्रिप्ट राइटिंग कॉम्पिटिशन में बिप्लब गोस्वामी द्वारा लिखी 'लापता लेडीज' की स्क्रिप्ट पढ़ी. अभिनेता को कहानी बहुत पसंद आई. 



आमिर खान ने दिया था किरण राव को सुझाव


आमिर खान को फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत दिलचस्प लगी. इसके बाद उन्होंने किरण राव को फिल्म बनाने का सुझाव दिया. इसी के बाद मूवी पर काम होने शुरू हुआ. बता दें कि किरण राव साफ कर चुकी हैं कि आमिर के बिना फिल्म मुमकिन नहीं हो सकती थी. नाम से भी साफ पता चलता है कि 'लापता लेडीज' की कहानी दर्शकों को लिए कुछ खास लेकर आने वाली है. 



1 मार्च को हो रही है रिलीज 


जियो स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है. वहीं, फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है. यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज होगी.