Junaid Khan Debut Film Maharaja First Look: 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान नेटफ्लिक्स फिल्म 'महाराज' से डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. नेटफ्लिक्स ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें जुनैद खान की पहली फिल्म 'महाराज' के साथ-साथ 'विजय 69' और 'मंडला मर्डर्स' इन तीन फिल्मों की झलक दिखाई गई है. इस वीडियो ने 'विजय 69' और 'मंडला मर्डर्स' फिल्मों में पात्रों के चेहरों का खुलासा किया, लेकिन 'महाराज' में जुनैद का लुक एक रहस्य बना हुआ है, जो फिल्म के भव्य पैमाने पर संकेत देता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म 'महाराज' (Maharaja First Look) में जुनैद खान के अलावा जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat), शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) और शालिनी पांडे (Shalini Pandey) भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. कहा जा रहा है कि यह फिल्म 1862 के महाराज लिबेल केस से प्रेरित है. यह फिल्म एक धार्मिक नेता के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसने अपनी महिला अनुयायियों के साथ अनुचित संबंधों का आरोप लगाने के लिए एक अखबार पर मुकदमा दायर किया था. जुनैद खान ने कथित तौर पर फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका निभाई है.


को-स्टार शालिनी पांडे ने की जुनैद खान की तारीफ
न्यूज 18 के साथ एक इंटरव्यू में शालिनी पांडे ने जुनैद खान (Junaid Khan) के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा था, ''जुनैद बहुत ही सहज इंसान हैं. वह साथ काम करने के लिए एक अच्छे को-स्टार हैं. मुझे उनके साथ काम करके बहुत मजा आया. हम एक ही आयु वर्ग में हैं, इसलिए शूटिंग के दौरान हमने खूब मस्ती की. 'महाराज' उनके पहले कुछ प्रोजेक्ट्स में से एक है और मेरी भी. इसीलिए सेट पर हमारी एनर्जी बिल्कुल एक जैसी थी.''



आमिर खान के हैं 3 बच्चे
बता दें कि जुनैद खान आमिर खान के उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता से बड़े बेटे हैं. रीना और आमिर की एक बेटी भी है, जिसका नाम आयरा खान है. आयरा ने हाल ही में फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे के साथ धूमधाम से शादी की. वहीं, आमिर खान के दूसरी पत्नी किरण राव से भी एक बेटा है, जिसका नाम आजाद है. आमिर खान का अपनी दोनों पत्नियों के साथ तलाक हो चुका हैं, लेकिन दोनों ही पत्नियों के साथ उनके रिश्ते अभी भी काफी अच्छे हैं.