Maharaj Film Controversy: आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद की पहली फिल्म 'महाराज' 14 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही इतने विवादों में फंसी हुई है कि ये चर्चा में बनी हुई है. फिल्म निर्माताओं ने हाल ही में जुनैद और जयदीप अहलावत के पहले लुक पोस्टर को रिलीज किया. लेकिन अभी तक ट्रेलर रिलीज नहीं किया गया. अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इसमें साधुओं को गलत तरह से दिखाया गया है. जिसके बाद से फिल्म विवादों में आ गई है. जिसे लेकर रोक लगाने की मांग हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिंदू समुदाय ने लगाया ये आरोप
फिल्म 'महाराज' के पोस्टर के बाद हिंदू समुदाय भड़क गए हैं. हिंदू समुदायों की ओर से आरोप लगाया गया कि इसमें साधुओं को गलत तरह से दिखाया गया है. इसके लिए बजरंग दल ने भी फिल्म पर रोक लगाने की बात कही है. पीपिंगमून की रिपोर्ट के मुताबिक ये दावा किया गया है इसमें साधुओं और धार्मिक नेता की छवि को गलत तरीके से दिखाया गया है. जिसे लेकर बजरंग दल ने इसको लेकर आपत्ति जाहिर की है. 


 



शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की बढ़ीं मुश्किलें! कोर्ट ने जांच के बाद दिए FIR दर्ज करने के आदेश


क्या है महाराज की स्टोरी?
दरअसल, आमिर खान के बेटे 'महाराज' फिल्म की कहानी ब्रिटिश सुप्रीम कोर्ट में चले मुकदमें की है. इस मूवी में जुनैद एक पत्रकार हैं. इसके अलावा फिल्म में जयदीप अहलावत, शरवरी वाघ और शालिनी पांडे समेत कई स्टार्स दिखाई देने वाले हैं.