शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की बढ़ीं मुश्किलें! कोर्ट ने जांच के बाद दिए FIR दर्ज करने के आदेश
Advertisement
trendingNow12291609

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की बढ़ीं मुश्किलें! कोर्ट ने जांच के बाद दिए FIR दर्ज करने के आदेश

Shilpa Shetty Raj Kundra: शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. हाल ही में मुंबई कोर्ट ने पुलिस को निर्देश दिया कि अगर कपल की ओर से कोई सीरियस क्राइम किया गया है और ऐसा जांच में पाया जाता है तो दोनों के खिलाफ FIR दर्ज की जाए. 

Shilpa Shetty Raj Kundra

Cheating Complaint Against Shilpa Shetty-Raj Kundra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी जोड़ियों में से एक शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा एक बार फिर बड़ी मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं. मुंबई सेशंस कोर्ट ने शिल्पा शेट्टी और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं. दरसल, एक सर्राफा व्यापारी पृथ्वीराज कोठारी ने कोर्ट में शिकायत दर्ज करवाई थी की शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने उनके साथ धोखधड़ी करी है. 

वहीं, अब कोर्ट ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) पुलिस को दोनों के अगेंस्ट शिकायत दर्ज करके जांच के आदेश दिए है. कोर्ट ने कहा है की अगर आरोपियों पर लगे आरोप जांच में सही पाए जाते है तो इनके खिलाफ IPC और महाराष्ट्र जमाकर्ताओं के हित संरक्षण अधिनियम के तहत FIR दर्ज की जाए. इस पूरे मामले में मुंबई सेशंस कोर्ट के जज एनपी मेहता ने सर्राफा व्यापारी पृथ्वीराज सरेमल कोठारी की शिकायत में लगाए गए आरोपों की जांच करने के लिए BKC को निर्देश दिया है.

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ दर्ज होगी FIR

साथ ही कोर्ट ने ये भी कहा कि अगर आरोपियों द्वारा ऐसा कोई भी सीरियस क्राइम किया गया है, तो पुलिस उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) और महाराष्ट्र जमाकर्ताओं के हितों के संरक्षण अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर सकती है. एक्ट्रेस और उनके पति राज पर सर्राफा व्यापारी द्वारा धोखाधड़ी के आरोप लगाने के बाद कोर्ट ने दोनों के खिलाफ जांच के शख्त आदेश दिए हैं. व्यापारी की और से बताया गया था कि शिल्पा और राज ने 2014 में एक स्कीम शुरू की थी, जिसके तहत इन्वेस्ट करने वाले को अप्लाई करते समय रियायती दर पर गोल्ड दिया जाएगा और उसे मेच्योरिटी डेट पर तय मात्रा में गोल्ड उपलब्ध कराया जाएगा.

'औरों में कहां दम था' के ट्रेलर लॉन्च पर तब्बू-अजय की जोड़ी ने खींचा सबका ध्यान, एक से बढ़कर एक लुक में नजर आए बाकी स्टार्स

क्या है पूरा मामला? 

खबरों की मानें तो शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने सर्राफा व्यापारी कोठारी को गोल्ड उपलब्ध कराने का भरोसा दिया था और दोनों पर भरोसा करके सर्राफा व्यापारी कोठारी ने स्कीम में 90 लाख का इन्वेस्टमेंट किया था, जिसके बाद 5 साल पूरे होने पर उन्हें 5000 ग्राम 24 कैरेट सोना देने का वादा भी किया था, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. उन्होंने बताया था कि बाजार में कीमत कुछ भी हो उनको सोना दिया जाएगा, लेकिन जब 5 साल पूरे होने पर शिल्पा और राज अपना वादा नहीं पूरा कर पाए. तब व्यक्ति ने इनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

Trending news