Aamir Khan Son Junaid Khan Viral Photos: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बेटे जुनैद खान पिछले कुछ समय से अपने अभिनय डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं. उन्हें अक्सर अपने पापा और बहन आयरा खान के साथ कई बार नजर आते हैं. जुनैद खान जल्द ही नेटफ्लिक्स की अपकमिंग फिल्म 'महाराजा' से अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं, जिसको लेकर वो सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुधवार रात जुनैद खान को मुंबई के जुहू इलाके के मशहूर पृथ्वी थिएटर के बाहर स्पॉट किया गया. हालांकि, जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा वो था जुनैद का हैवी मेकअप कैरी किए होना. जी हां, वायरल हो रही वीडियो में जुनैद खान हैवी मेकअप लगाए नजर आ रहे हैं. जुनैद ने आंखों का मेकअप किया हुआ था और माथे पर काला टीका भी लगाया हुआ था. ऐसा लग रहा था जैसे वे किसी नाटक की रिहर्सल कर रहा हों. वीडियो में पैप्स उनकी फोटो लेते नजर आ रहे हैं. 



वीडियो में मेकअप किए नजर आए जुनैद


वहीं, जुनैद ने उनकी तस्वीरें क्लिक कर रहे पैपराजी से प्यार से कहते हैं, 'अभी भी मेकअप में हुए हैं भाई लोग'. इसके बाद उन्होंने फोटोग्राफरों के लिए पोज भी दिए और उनसे कहा, 'मैं इसे अब हटाने जा रहा हूं'. उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है और काफी पसंद भी किया जा रहा है. यूजर्स इस वीडियो पर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिका, 'इतना सरल और साफ दिल वाला आदमी'. एक और यूजर ने लिखा, 'वे बहुत अच्छे इंसान हैं'. 


पिटबुल ने किया लड़के पर हमला, स्ट्रीट डॉग्स ने बचाई जान; अनुष्का शर्मा का रिएक्शन जीत लेगा दिल



जुनैद खान का वर्कफ्रंट


साथ ही अगर जुनैद खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही नेटफ्लिक्स फिल्म 'महाराजा' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले हैं, जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. पिछले महीने, नेटफ्लिक्स ने तीन फिल्मों की झलक दिखाते हुए एक वीडियो जारी किया था, जिसमें जुनैद की पहली फिल्म 'विजय 69' और 'मंडला मर्डर्स' शामिल थीं. जबकि वीडियो ने बाद की दो फिल्मों में किरदारों के चेहरों का खुलासा किया 'महाराज' में जुनैद का लुक एक रहस्य बना हुआ है.