Aamir Khan On Working With Kiran Rao: आयरा खान और नुपुर शिखरे की शादी के बाद से आमिर और किरण एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है. दोनों के एक साथ काम करने को लेकर भी लगातार सवाल सामने आ रहे थे. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने इस बारे में खुलकर बात की. आइए जानते हैं अभिनेता ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए क्या कहा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोमांटिक फिल्मों पर काम करने पर बोले आमिर खान  


न्यूज 18 इंडिया चौपाल के मंच पर आमिर खान और किरण राव ने अलग-अलग विषयों पर खुलकर अपने विचार रखे. इसी दौरान बात करते हुए आमिर खान ने कहा कि वो किसी रोमांटिक फिल्म पर काम करने के लिए तैयार हैं. एक्टर कहते हैं, "अगर रोमांटिक कहानी होगी तो जरूर. इस उम्र में रोमांस थोड़ा असामान्य होता है. मगर कहानी के हिसाब से अगर मुख्य किरदार सूट करेगा तो क्यों नहीं करना चाहूंगा. हर शैली पर काम करना चाहेंगे." इसके बाद आमिर कहते हैं कि अचानक से 18 साल की उम्र का किरदार होगा, तो वो अभिनेता नहीं निभा पाएंगे.



एक्स वाइफ के साथ काम करने पर बोले आमिर


तलाक के बाद एक्स वाइफ के साथ काम करने के सवाल पर आमिर ने खुलकर अपने विचार रखे. उन्होंने कहा, "ये किसी डॉक्टर ने कहा है कि तलाक हो जाता है तो क्या आप फोरन दुश्मन हो जाते हैं? ये मेरी खुशनसीबी है कि मेरी जिंदगी में किरण आई है और हमारा सफर पूरा है मेरे लिए. बहुत कुछ बनाया हमने साथ में, व्यक्तिगत और प्रोफेशनल रूप से और आगे भी हम साथ ही हैं."  दोनों ने साझा किया कि उन्हें एक साथ काम करने में मजा आता है. वहीं, आमिर ने फैंस के साथ यह भी साझा किया कि किरण उन्हें काम के दौरान कई बार डांट भी देती हैं, पर अभिनेता को मजा आता है.



नए स्किल्स पर काम कर रहे हैं अभिनेता


इसी बातचीत के दौरान  आमिर ने बताया कि वो इन दिनों नई चीजों को सीखने का प्रयास कर रहे हैं. अभिनेता पिछले छह महीने से शास्त्रीय संगीत का प्रशिक्षण ले रहे हैं. आयरा-नुपुर की शादी में भी किरण और आमिर को गाना गाते हुए देखा गया था.