नई दिल्ली: प्राइम वीडियो का 'मिजार्पुर' (Mirzapur) लगभग 3 साल पहले रिलीज हुआ था, जिसने भारतीय ओटीटी पर एक नया रिकॉर्ड बना दिया था. अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने 'मिजार्पुर' से हाल में ही अपने किरदार की थ्रोबैक तस्वीर साझा की. अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'हम सब दोस्त थे, हैं, और रहेंगे. हैप्पी एनिवर्सरी दोस्तों.'


कंपाउंडर ने दिया था मुन्ना का साथ


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक चेकर्ड शर्ट पहने हुए, बड़े करीने से सजे बालों के साथ, अभिषेक ने सभी को कंपाउंडर के अपने चरित्र की याद दिला दी, जो कि ग्रे शेड्स होने के बावजूद शो के सबसे पसंदीदा फेवरेट में से एक है. पहले सीजन में मुन्ना भैया के सबसे वफादार दोस्त की भूमिका निभाते हुए, अभिषेक ने एक नए कैरेक्टर के साथ एक एक्टर के रूप में अपने दमदार पोटेंशियल को दिखाया था.



मिर्जापुर से बदला था करियर 


इससे पहले अभिषेक ने अपनी कॉमिक एक्टिंग और शानदार कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों का दिल जीता था. 'मिजार्पुर' में उनके चरित्र ने एक दमदार एक्टर के रूप में उनका एक नया साइट पेश किया, जिसे उन्होंने 'पाताल लोक' में और जबर्दस्त तरीके के साथ आगे बढ़ाया.


इन फिल्मों में आए नजर


'अनपॉज्ड', 'अजीब दास्तान' या हाल ही में 'रश्मि रॉकेट' जैसी फिल्मों ने उन्हें भारतीय ओटीटी क्षेत्र में प्रमुख नामों में से एक बना दिया है. अभिषेक को पहली बार 2015 में टीवीएफ के 'पिचर्स' से पहचान मिली थी. उन्होंने हॉरर कॉमेडी 'स्त्री', 'बाला' और 'ड्रीम गर्ल' से प्रसिद्धि हासिल की.


जल्द सामने आएंगी ये फिल्में


वर्तमान में, अभिनेता के पास पाइपलाइन में चार परियोजनाएं हैं जिनमें 'आंख मिचोली', 'दोस्ताना 2', एक अघोषित परियोजना और 'भेडिया' शामिल हैं.


इसे भी पढ़ें: Tina Dutta ने सिर्फ चादर लपेटकर दिए पोज, Topless के बाद और बोल्ड हुईं एक्ट्रेस


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें