Ayushmann Khurrana: बेहतरीन एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने साल 2012 में, फिल्म विकी डोनर (Vicky Donor) से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. इस फिल्म में आयुष्मान एक स्पर्म डोनर (Sperm Donor) का किरदार निभाते हैं. इस डिफ्रेन्ट फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और ये एक बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी. ये तो हुई फिल्म की बात लेकिन बता दें कि हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा बी एक एक्टर है, जिसने असल जिंदगी में भी स्पर्म्स डोनेट किए हैं. आज इस एक्टर के दो बच्चे हैं लेकिन अपने बच्चों के होने से कई साल पहले इस कलाकार ने स्पर्म डोनेट किये थे. इतना ही नहीं, इस बात के कई साल बाद अपने हनीमून पर एक्टर ने पत्नी के साथ एक बेहद अजीब हरकत भी की थी. आइए जानते हैं कि ये एक्टर आखिर है कौन.. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपने बच्चों के होने से पहले इस एक्टर ने किया Sperm Donation


अगर आप अब तक नहीं समझ पाए हैं कि हम यहां किस एक्टर की बात कर रहे हैं तो बता दें कि ये और कोई नहीं बल्कि 'विकी डोनर' ही है. दरअसल इस फिल्म के मेन लीड, आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) फिल्म से कई साल पहले, असल जिंदगी में स्पर्म डोनेशन (Ayushmann Khurrana Sperm Donation) कर चुके हैं. 



Ayushmann ने खुद किया था खुलासा 


ये बात किसी मीडिया रिपोर्ट या रुमर के जरिए सामने नहीं आई है बल्कि खुद आयुष्मान ने इसे कन्फर्म किया है. आयुष्मान ने कई इंटरव्यूज में यह बात कही है कि जब वो 2004 में रोडीज (Ayushmann Khurrana Roadies) नाम के रीएलिटी शो का हिस्सा थे, एक टास्क के तहत उन्हें स्पर्म डोनेट करने पड़े थे. बता दें आयुष्मान ने इलाहाबाद शहर में अपने स्पर्म डोनेट किए थे.   


हनीमून पर पत्नी के साथ कर दी थी ये हरकत


आयुष्मान खुराना की पत्नी, डायरेक्टर ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने अपनी किताब में अपने पति आयुष्मान की एक अजीब हरकत के बारे में लिखा है. ताहिरा लिखती हैं कि उनके हनीमून पर उनके पति आयुष्मान उनका ब्रेस्ट मिल्क पी रह थे. ताहिरा ने बताया कि उनके बेटे के होने के बाद वो और आयुष्मान एक मिनी हनीमून पर गए थे जहां वो बेटे के लिए ब्रेस्ट मिल्क रख रही थीं लेकिन वो सारा मिल्क आयुष्मान ही प्रोटीन शेक की तरह पी गए. जब ताहिरा ने आयुष्मान से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि दूध का टेम्परेचर परफेक्ट था, काफी पौष्टिक भी था और उनके प्रोटीन शेक के लिए बेस्ट ऑप्शन था. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.