Sathyaraj Upcoming Movie Weapon: मुंह में सिगार और हाथ में हथियार...क्या इस एक्टर को देखकर पहचान सकते हैं कि ये कौन हैं? भई...पहचाने भी तो कैसै, पहले से बिल्कुल जुदा अंदाज में नजर आ रहे अभिनेता सत्यराज का पूरा लुक ही बदला हुआ दिखाई दे रहा है. अगर आप नाम से भी नहीं पहचान पाएं हैं तो आपको बता दें कि ये बाहुबली (Baahubali) के फेवरेट कटप्पा (Kattappa) हैं जो अपनी अगली तमिल फिल्म वेपन को लेकर चर्चा में हैं क्योंकि इस फिल्म में उनका अलग सा अवतार देखने को मिलने वाला है. वो इंडिया के पहले सुपर ह्यूमन कैरेक्टर में दिखेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जबरदस्त टीजर ने किया हंगामा
फिल्म वेपन का टीजर यूं तो पहले ही आ चुका है लेकिन इसकी चर्चा खूब हो रही है. खासतौर से सत्यराज अपने रोल को लेकर सुर्खियों में हैं वो फिल्म में ऐसे सुपरह्यूमन बनने वाले हैं जिसके पास कई शक्तियां हैं और इन शक्तियों के चलते वो सभी पर भारी हैं. फिल्म वेपन के कुछ देर के टीजर में धमाकेदार एक्शन भी देखने को मिल रहा है. कहा तो ये भी जा रहा है कि जिस तरह बॉलीवुड में पठान और जवान को लेकर शोर मचा है वैसा ही क्रेज कुछ तमिल सिनेमा में वेपन को लेकर देखने को मिल रहा है. हाल ही में टीजर लॉन्च के दौरान सत्यराज मौजूद रहे थे. इस दौरान उन्होंने हिंदी फिल्मों को लेकर भी बात की और सलमान-शाहरुख को सुपरस्टार बताया.



हिंदी ऑडियंस के बीच हैं कटप्पा के नाम से मशहूर 
वहीं साउथ में भले ही वो अपने फैंस के बीच सत्यराज के नाम से ही जाने जाते हों लेकिन हिंदी ऑडियंस उन्हें आज भी कटप्पा के नाम से जानती है. बाहुबली में वो कटप्पा के रोल में दिखे और हर जगह छा गए. सही मायनों में इसी किरदार ने उन्हें ग्लोबल स्टार बना दिया और अब वो किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं.